राजकीय आदिवासी विकास महाकुंभ मेला के लिए मंत्रियों को नेवता, शामिल होने का आग्रह

पलामू, 7 फ़रवरी (हि.स.)। राजकीय आदिवासी विकास महाकुंभ मेला (दुबियाखाड़ मेला) 11 एवं 12 फरवरी को मेदिनीनगर के दुबियाखाड़ में लगेगा। मेले के भव्यता को लेकर कई स्तरों पर तैयारी की गई है। इसी कड़ी में बुधवार को राज्य के कई मंत्रियों को आमंत्रण पत्र सौंपा गया और शामिल होने का आग्रह किया गया। बता दें कि मेले में किसान, मजदूर, असहाय एवं अन्य लोगों को लाभ मिले, इसके लिए विशेष रूप से प्रयास किया जा रहा है।

मेला समिति की ओर से झारखंड सरकार मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर, सत्यानंद भोक्ता, रामेश्वर उरांव के अलावा मनिका विधायक रामचंद्र सिंह, डालटनगंज के विधायक आलोक कुमार चौरसिया से मुलाकात की गई और आमंत्रण पत्र दिया गया।

मेला समिति के अतिथि संपर्क प्रमुख भरदूल सिंह के नेतृत्व में नेवता दिया गया। अतिथियों द्वारा भरपूर आश्वासन दिया गया कि मेला में निश्चित रूप से उपस्थित रहेंगे एवं महाराजा मेदिनी राय के सपनों को साकार करेंगे।

मौके पर मेला समिति के अध्यक्ष अर्जुन सिंह, उपाध्यक्ष उपाध्याय सिंह, सचिव हृदया सिंह, राष्ट्रीय चेरो जनजातीय महासंघ के राष्ट्रीय संयोजक रविंद्र सिंह, आदिवासी संस्कृति कार्यक्रम प्रमुख, एवं मेला समिति संयोजक अवधेश सिंह चेरो उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

   

सम्बंधित खबर