गांव चलो अभियान के तहत ग्रामीण क्षेत्रों में 24 घंटे का प्रवास करेंगे भाजपा नेता

हरिद्वार, 08 फ़रवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष संदीप गोयल ने बताया कि गांव चलो अभियान के तहत भाजपा नेता ग्रामीण क्षेत्रों में 24 घंटे का प्रवास करेंगे।

भाजपा जिला अध्यक्ष संदीप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा की सरकार के विगत 10 वर्षों में गरीब कल्याण, महिला सशक्तिकरण, सुरक्षा, सांस्कृतिक उत्थान एवं विश्व में भारत के गौरव में वृद्धि सहित विकास के सभी आयामों पर अतुल्य कार्य हुआ है।

भाजपा गरीब कल्याण के प्रति विकास दृष्टि एवं अपनी सरकारों के विकास कार्यों को जन-जन तक ले जाकर जनता का विश्वास अर्जित करते हुए 2024 के लोकसभा चुनाव में पुनः समर्थन जुटाने के लिए जिले के सभी 816 ग्रामीण एवं नगरीय बूथों पर 9 से 11 फरवरी तक गांव चलो अभियान के निमित्त जिले के सभी जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी बूथों पर 24 घंटे प्रवासी कार्यकर्ता के रूप में रहकर प्रवास करने का कार्य करेंगे।

इसमें बूथ एवं पन्ना समिति की बैठक, लाभार्थियों से संवाद, सार्वजनिक स्थल पर स्वच्छता अभियान, नव मतदाताओं से संपर्क, बूथ पर रहने वाले प्रबुद्ध जनों से संपर्क, युवाओं, किसानों, व्यावसायिक समूह से भेंट, सैनिक परिवारों से संपर्क, प्रतिभावान विद्यार्थियों, खिलाडि़यों से संपर्क सहित अनेको गतिविधियों में भाग लेकर बूथ को मजबूत करने का काम करेंगे।

गांव चलो अभियान के जिला संयोजक लव शर्मा ने बताया कि प्रमुख रूप से उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री सतपाल महाराज हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा के जमालपुर कलां में बूथ संख्या 39, पूर्व शिक्षा मंत्री एवं सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ज्वालापुर विधानसभा के रसूलपुर टोंगिया में बूथ संख्या 88, जिला अध्यक्ष संदीप गोयल हरिद्वार ग्रामीण उत्तर मंडल के बूथ संख्या 46, हरिद्वार विधायक मदन कौशिक रानीपुर विधानसभा के औरंगाबाद के बूथ संख्या 198, आदेश चौहान रानीपुर विधानसभा के टांडा टीरा के बूथ संख्या 196, पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा के एकड़ कला में बूथ संख्या 62, पूर्व विधायक संजय गुप्ता लक्सर विधानसभा के ग्राम फतवा में बूथ संख्या 83, पूर्व विधायक सुरेश राठौड़ ज्वालापुर विधानसभा के अहमदपुर ग्रांट के बूथ संख्या 28, लक्सर नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष अमरीश गर्ग लक्सर विधानसभा के सलेमपुर वक्काल के बूथ संख्या 18, शिवालिक नगर नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष राजीव शर्मा नवोदय नगर में बूथ संख्या 186, पूर्व मेयर मनोज गर्ग लालढांग मंडल के श्यामपुर में बूथ संख्या 26 पर प्रवास करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर