सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग की डीपीसी सम्पन्न, 26 अधिकारी हुए पदोन्नत

अजमेर, 8 फरवरी(हि.स)। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की विभागीय पदोन्नति समिति की बैठक बुधवार को राजस्थान लोक सेवा आयोग सदस्य प्रो. अयूब खान की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में सूचना एवं जनसम्पर्क सेवा के 26 अधिकारियों एवं एक वरिष्ठ निजी सचिव को पदोन्नति दी गई।

लोक सेवा आयोग में सम्पन्न विभागीय पदोन्नति समिति की बैठक में सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के शासन सचिव डॉ. समित शर्मा वी.सी. के जरिए शामिल हुए। सदस्य सचिव के रूप में आयुक्त सुनील शर्मा एवं कार्मिक विभाग के प्रतिनिधि के रूप में पंजीयन एवं मुद्रांक विभाग के उप महानिरीक्षक रामचन्द्र उपस्थित रहे।

बैठक में दस जिलों जयपुर, भरतपुर, नागौर, उदयपुर, सवाईमाधोपुर, मुम्बई, अजमेर, जोधपुर, धौलपुर एवं करौली के 26 अधिकारियों को पदोन्नति दी गई। इनमें एक अतिरिक्त निदेशक, 5 संयुक्त निदेशक, 7 उपनिदेशक एवं 13 सहायक निदेशक शामिल है। एक वरिष्ठ निजी सचिव को भी पदोन्नति दी गई है।

दो साल से पदोन्नति अटकी होने से विभाग के अधिकारियों व कार्मिकों में खुशी की लहर है। सूचना एवं जनसम्पर्क कर्मचारी संघ ने मुख्यमंत्री तथा राजस्थान लोक सेवा आयोग के सदस्य प्रो. अयूब खान का आभार जताया है।

हिन्दुस्थान समाचार/संतोष/संदीप

   

सम्बंधित खबर