मुख्यमंत्री धामी लोहाघाट विधानसभा के दो दिवसीय दौरे पर10 फरवरी को आएंगे

चंपावत, 08 फरवरी (हि.स.)। प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने दो दिवसीय दौरे पर लोहाघाट आ रहे हैं। एसडीएम रिंकू बिष्ट ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 10 फरवरी को लोहाघाट विधानसभा के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। फिलहाल अभी तक मुख्यमंत्री धामी के रात्रि प्रवास करने के लिए गांव का निर्णय नहीं हो पाया है।

एसडीएम ने बताया कि 10 फरवरी को मुख्यमंत्री रात्रि प्रवास करेंगे व 11 फरवरी को मुख्यमंत्री लोहाघाट नगर में रोड शो करने के साथ ही जनसभा को संबोधित करेंगे। एसडीएम ने बताया कि मुख्यमंत्री के दो दिवसीय दौरे को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों व भाजपा नेताओं के बीच हुई बैठक में मुख्यमंत्री के दौरे को भव्य बनाने पर चर्चा की गई। मुख्यमंत्री के रात्रि प्रवास को लेकर भी चर्चा की गयी। जल्द मुख्यमंत्री के रात्रि प्रवास के लिए गांव का निर्णय हो जाएगा।

मुख्यमंत्री लोहाघाट विधानसभा के ठाटा गांव में रात्रि प्रवास कर सकते हैं। प्रशासन ने मुख्यमंत्री की रात्रि प्रवास को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। डीएम चंपावत के द्वारा आज मुख्यमंत्री के रात्रि प्रवास की संभावना को देखते हुए ठाटा गांव का निरीक्षण किया गया है। अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए गए। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जीआईसी हेलीपैड से लेकर रामलीला मंच तक सड़क को चमकाया जा रहा है। लंबे समय से बंद पड़ी नालियों को खोल दिया गया है। सड़क किनारे उगी झाड़ियाें का कटान किया जा रहा है। लोगों ने कहा कि हर 6 महीने में वीआईपी को आना चाहिए ताकि नगर की स्वच्छता व्यवस्था बनी रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/मुरारी /रामानुज

   

सम्बंधित खबर