वार्षिक खेल प्रतियोगिता में ट्रॉफी पाकर खिले खिलाड़ियों के चेहरे

शोभित विश्वविद्यालय में खेल प्रतियोगिता का समापन हुआशोभित विश्वविद्यालय में खेल प्रतियोगिता का समापन हुआशोभित विश्वविद्यालय में खेल प्रतियोगिता का समापन हुआशोभित विश्वविद्यालय में खेल प्रतियोगिता का समापन हुआ

मेरठ, 08 फरवरी (हि.स.)। शोभित विश्वविद्यालय मेरठ में प्रेरणा दिवस पर चल रहे तीन दिवसीय वार्षिक खेल प्रतियोगिता का गुरुवार को समापन हो गया। समापन समारोह में ट्रॉफी पाकर खिलाड़ियों के चेहरे खिल उठे। इस दौरान रक्तदान शिविर का भी आयोजन हुआ।

शोभित विश्वविद्यालय में गुरुवार को समापन समारोह में मुख्य अतिथि कुलाधिपति कुंवर शेखर विजेंद्र और निधि शेखर उपस्थित रहे। इस अवसर पर प्यारे लाल शर्मा जिला अस्पताल के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर में कुंवर शेखर विजेंद्र, निधि शेखर, वंश शेखर, कमांडिंग ऑफिसर 70वीं बटालियन एनसीसी मेरठ कर्नल पंकज मग्गो ने भी रक्तदान किया। रक्तदान करने वाले छात्रों को कुलाधिपति द्वारा सर्टिफिकेट प्रदान किया गया।

खेल प्रतियोगिता में गर्ल्स में विधि की टीम ने प्रथम तथा वंशिका गोयल टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। बॉयज में विनय विकल्प की टीम ने प्रथम स्थान तथा वंश शेखर की टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। वॉलीबॉल में प्रथम स्थान शिवम गौड़ की टीम ने तथा दूसरा स्थान गौरव राज की टीम ने प्राप्त किया। नुक्कड़ नाटक में टीम ए नो डिस्क्रिमिनेशन ने प्रथम स्थान तथा टीम बी इंपॉर्टेंस ऑफ वाटर ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। क्विज कंपटीशन में पहला स्थान रवि रोशन कुमार ने, दूसरा स्थान आदर्श मिश्रा एंड टीम ने तथा तीसरा स्थान अर्ने कुमार ने प्राप्त किया। फोटोग्राफी कंपटीशन में आदित्य सौम्या ने पहला स्थान, राजन ने दूसरा तथा चंदन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में अभिषेक राज ने पहला तथा नीतीश कुमार ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। रंगोली में पहला स्थान संदीप कुमार तथा दूसरा रितिक सिंह व जिया कुमारी ने प्राप्त किया। वॉल पेंटिंग में पहला स्थान अर्ची की टीम तथा दूसरा स्थान कशवी की टीम ने प्राप्त किया। वेस्ट टू बेस्ट में पहला स्थान रितिक सिंह एवं जिया की टीम ने प्राप्त किया। दूसरा स्थान तनुज चौधरी एवं प्रकाश गौड़ की टीम ने तथा तीसरा स्थान सरवन कुमार रितिक और विवेक ने प्राप्त किया।

कुलाधिपति ने विजेताओं को ट्रॉफी, मेडल और प्रशस्ति पत्र प्रदान किए। बायोमेडिकल विभाग की शोध छात्रा विशाखा द्वारा बनाई गई दूध की जांच की किट का लोकार्पण भी किया गया। इस अवसर पर खेल प्रतियोगिता के संयोजक राजकिशोर सिंह, जितेंद्र जादौन, राजेश पांडे, शमशाद हुसैन, डॉ. अभिषेक डबास आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/कुलदीप/पवन

   

सम्बंधित खबर