लोकसभा चुनाव : भाजपा कार्यकर्ताओं से लक्ष्यों को लगन से पूरा करने को कहा

जम्मू, 8 फ़रवरी (हि.स.)। वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता ने गुरुवार को पार्टी कैडर से परिश्रम और उत्साह के साथ लक्ष्य पूरा करने के लिए कहा और दावा किया कि जमीनी स्तर पर कार्यकर्ताओं की राजनीतिक दक्षता गेम चेंजर के रूप में काम कर सकती है जिससे चुनावी लड़ाई में अभूतपूर्व जीत हासिल हो सकती है। भाजपा के दिग्गज नेता आगामी लोकसभा चुनाव के संदर्भ में जम्मू उत्तर के भाजपा के शहरी एवं स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित एक सेमिनार को संबोधित कर रहे थे।

अपने संबोधन में, वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आम आदमी को आवश्यक सहायता प्रदान करके जनता से जुड़े रहने के लिए कहा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि वे पार्टी में वरिष्ठों द्वारा उन्हें दिए गए कार्यों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करें और बूथों को मजबूत करने के लिए समन्वय और समर्पण के साथ काम करें क्योंकि चुनाव जीतने के लिए यह जरूरी है।

कविंद्र ने पिछले दशक में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व के तहत भाजपा सरकार की महत्वपूर्ण उपलब्धियों के बारे में जानकारी प्रसारित करने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने जोर देकर कहा कि देश के इतिहास में कोई भी अन्य प्रशासन उस उपलब्धि के करीब नहीं पहुंच पाया है जो वर्तमान भाजपा शासन ने हासिल की है। उन्होंने भाजपा के शासन के तहत की गई पहलों और प्रगति को प्रदर्शित करते हुए इन उपलब्धियों को जनता के सामने उजागर करने की आवश्यकता पर बल दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर