भाजपा समाज के हर वर्ग तक पहुंच रही है: कविंद्र

जम्मू, 10 फ़रवरी (हि.स.)। वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता ने कहा कि भगवा पार्टी समाज के हर वर्ग तक पहुंच कर और बिना किसी पूर्वाग्रह या पक्षपात के सभी क्षेत्रों को कवर करके जम्मू-कश्मीर में समान विकास सुनिश्चित करने के लिए काम कर रही है। भाजपा के दिग्गज नेता ने शनिवार को यहां आगामी लोकसभा चुनाव के संबंध में भाजपा के शहरी और स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित एक सेमिनार को संबोधित करते हुए यह बात कही।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि कविंद्र ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गतिशील नेतृत्व में भाजपा सरकार द्वारा शुरू किए गए कार्यक्रम और योजनाएं सभी के लिए हैं, जिनमें किसी भी प्रकार के पक्षपात या पूर्वाग्रह की कोई गुंजाइश नहीं है। सेमिनार में भाजपा के सांस्कृतिक और डॉक्टर सेल के सदस्यों ने भी भाग लिया। उन्होंने पूरे क्षेत्र में विकास और एकता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से समावेशी शासन और आउटरीच पहल के प्रति भाजपा की प्रतिबद्धता को रेखांकित किया।

नेता ने इस बात पर जोर दिया कि भाजपा के आउटरीच प्रयास राजनीतिक सीमाओं से परे, विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और आर्थिक क्षेत्रों तक फैले हुए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा यह सुनिश्चित करने के लिए जम्मू-कश्मीर में हितधारकों के साथ सक्रिय रूप से जुड़ रही है कि उनकी आवाज सुनी जाए और उनकी आकांक्षाओं का समाधान किया जाए।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर