अतुल बोरा फिर से अगप के अध्यक्ष, केशव महंत कार्यकारी अध्यक्ष चुने गए

गुवाहाटी, 11 फरवरी (हि.स.)। अतुल बोरा आज फिर से असम गण परिषद (अगप) के अध्यक्ष तथा केशव महंत कार्यकारी अध्यक्ष चुन लिए गए। दोनों नेताओं ने कार्यभार संभालने के लिए मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा को धन्यवाद दिया। चुने जाने के बाद सोशल मीडिया के जरिए अतुल बोरा ने बताया कि असम गण परिषद के अध्यक्ष के रूप में, मैं पार्टी के सहयोगियों द्वारा तीन साल के कार्यकाल के लिए एक बार फिर हमें देकर हम पर दिखाए गए गहरे विश्वास के लिए अपने दिल की गहराई से पार्टी के प्रत्येक सहयोगी के प्रति अपनी हार्दिक कृतज्ञता और आभार व्यक्त करना चाहता हूं। मैं अपने साथी केशव महंत को भी हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं, जिन्हें कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में फिर से चुना गया है।

उन्होंने कहा कि हमारा दृढ़ विश्वास है कि अपने साथियों की मदद, सहयोग और सलाह से हम आने वाले दिनों में अगप को एक नए रूप में चमकाने में सक्षम होंगे।

असम गण परिषद का झंडा असम के संघर्षरत लोगों द्वारा एकजुट तरीके से रचे गए गौरवशाली इतिहास की याद दिलाता है। आज के 12वें केंद्रीय अधिवेशन में इस झंडे के साक्षी बनने के साथ, हम सभी पार्टी को एक नई ताकत के साथ मजबूत करने और एकता, शांति और सद्भाव से संपन्न विकासोन्मुखी असम के निर्माण के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।

हिन्दुस्थान समाचार / श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर