भाजपा ओबीसी मोर्चा ने जनसंपर्क कर नरेन्द्र मोदी को फिर से पीएम बनाने का लिया संकल्प

अररिया फोटो:जनसंपर्क करते भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्षअररिया फोटो:जनसंपर्क करते भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष

अररिया 11फरवरी(हि.स.)। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के निर्देश पर जारी ''चलो गांव की ओर'' कार्यक्रम के अंतिम दिन रविवार को भाजपा ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष दिलीप पटेल की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने फारबिसगंज के विभिन्न पंचायत क्षेत्रों में कार्यक्रम आयोजित कर नरेंद्र मोदी सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से ग्रामीणों को अवगत कराया।जनसंपर्क के दौरान आसन्न लोकसभा चुनाव में भाजपा गठबंधन को 4 सौ से ज्यादा सीटों पर विजयी बनाने का संकल्प लिया गया।

मौके पर भाजपा अति पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष दिलीप पटेल की अगुवाई में रेणुगांव भाजपा मंडल के सिमराहा, कुर्वा,बसगड़ा रामपुर सुखी सहित अन्य कई गांव में प्रवास कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों को जागरूक किया गया एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा चलाए जा रहें जन कल्याणकारी योजनाओं का जानकारी देते हुए उनका लाभ लेने की अपील की गई।साथ ही जिलाध्यक्ष दिलीप पटेल द्वारा बूथ कमिटी, पन्ना प्रमुख, पेज प्रमुख कमिटी का सत्यापन कार्य भी किया गया।

जिलाध्यक्ष ने बताया की चार फ़रवरी से ग्यारह फ़रवरी तक चलने वाले सभी कार्यक्रमो को सुचारु रूप से संचालन किया गया एवं फिर एक बार मोदी सरकार का नारा लगाते हुए भाजपा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करते हुए नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लोगों को दिलाया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर