गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने पर दोस्तों ने ही की थी किशोर की चाकू मारकर हत्या

हरिद्वार, 12 फ़रवरी (हि.स.)। चाकू मारकर किशोर की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया है। किशोर के प्रेमिका को प्रपोज करने पर उसकी हत्या को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है। पुलिस फरार दूसरे आरोपित युवक की तलाश में जुटी है।

पिरान कलियर थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि मृतक किशोर की मां आयशा ने तहरीर देकर बताया था कि उसके पुत्र कासिफ को मुराद और सुहैल निवासी रहमतपुर ने रविवार की शाम को दरगाह साबिर पाक के पैतियानी गेट सूरत वालों की खानकाह के पास बुलाकर उस पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी है। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए आरोपित ने पुलिस पूछताछ में बताया की कासिफ से पिछले दो सालों से उनकी दोस्त थी। रविवार की शाम को सुहैल और वह कलियर आकर कबूतरखाने के पास बैठे थे। इस दौरान कासिफ भी वहां पर आ गया। तीनों दोस्त बैठकर बातें कर रहे थे। कासिफ ने प्रपोज डे पर सुहैल की गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था। इस बात को लेकर सुहैल और कासिफ में झगड़ा हो गया और दोनों एक-दूसरे को गाली गलौज करने लगे। इसी दौरान सुहैल ने चाकू से कासिफ के सीने के समीप हमला कर दिया। मुराद ने भी चाकू से कासिफ के पेट के पास हमला कर दिया। इससे कासिफ घायल होकर गिर गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से भाग निकले।

थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि आरोपित मुराद निवासी रहमतपुर को बुलंद दरवाजे के पास नहर पटरी से गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया है। पुलिस फरार आरोपित सुहैल की तलाश में जुटी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर