नीलगाय की टक्कर से दो बाइक सवार घायल, एक की उपचार के दौरान मौत

नील गाय की टक्कर से दो बाइक सवार घायल, एक की उपचार के दौरान मौत नील गाय की टक्कर से दो बाइक सवार घायल, एक की उपचार के दौरान मौत नील गाय की टक्कर से दो बाइक सवार घायल, एक की उपचार के दौरान मौत नील गाय की टक्कर से दो बाइक सवार घायल, एक की उपचार के दौरान मौत नील गाय की टक्कर से दो बाइक सवार घायल, एक की उपचार के दौरान मौत नील गाय की टक्कर से दो बाइक सवार घायल, एक की उपचार के दौरान मौत नील गाय की टक्कर से दो बाइक सवार घायल, एक की उपचार के दौरान मौत

मुरादाबाद, 12 फरवरी (हि.स.)। मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र में मुरादाबाद हाईवे पर सोमवार की नीलगाय की टक्कर से घायल बाइक सवार नरेंद्र सिंह की मौत हो गई। वहीं दूसरा बाइक सवार अंकित घायल हैं और अस्पताल में भर्ती है।

थाना डिलारी के गांव नवादा निवासी नरेंद्र सिंह (60 वर्ष) सोमवार को किसी काम से गांव के ही अंकित के साथ मुरादाबाद हाईवे पर जा रहे थे। जब दोनों गांव नाखूनका के पास पहुंची, तो उनकी बाइक के सामने अचानक सड़क पर नील गाय गई और उसने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दोनों बाइक सवार सड़क पर गिरकर घायल हो गए। बाइक को अंकित कुमार चला रहा था। सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने दोनों घायलों को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां नरेंद्र सिंह को गंभीर हालत में निजी एंबुलेंस से पहले काशीपुर भेजा गया फिर हालत गंभीर होने के कारण शाम को मुरादाबाद रेफर कर दिया गया और रास्ते में ही मौत हो गई।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर