ट्रक से डेढ़ करोड़ रुपये की फेंसिडिल जब्त

बाजारीचरा (असम), 14 फरवरी (हि.स.)। करीमगंज जिले के बजरीछड़ा पुलिस ने असम-त्रिपुरा अंतरराज्यीय सीमावर्ती चुराईबाड़ी से डेढ़ करोड़ रुपये की अवैध रूप से ले जाई जा रही फेंसिडिल जब्त की है। पुलिस को चकमा देकर ट्रक ड्राइवर और खलासी फरार हो गए।

करीमगंज जिले के बजरीछड़ा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत असम-त्रिपुरा अंतरराज्यीय सीमावर्ती चुराईबाड़ी से फेंसिडिल को बरामद किया गया। हालांकि, पुलिस को चकमा देकर मादक पदार्थ की तस्करी के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले ट्रक के ड्राइवर और खलासी फरार हो गये।

चुराईबाड़ी पुलिस चौकी के प्रभारी प्रणब मिली ने बताया कि बुधवार सुबह पुलिस ने एक सूचना पर स्टोन चिप्स ले जा रहे एक 16 पहिया ट्रक को रोक लिया। पुलिस ने ट्रक में लदे स्टोन चिप्स को हटाकर उसके नीचे से174 कार्टून कफ प्रतिबंधित सिरप बरामद किया। इन कार्टूनों से 17 हजार 800 शीशी फेंसिडिल बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक और खलासी मौके पर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये। यह ट्रक सिलचर से त्रिपुरा जा रहा था।

पुलिस अधिकारी प्रणब मिली ने बताया कि ट्रक मालिक की पहचान कर उसके माध्यम से फरार चालक एवं खलासी को पकड़ा जाएगा। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोजित/अरविंद/सुनील

   

सम्बंधित खबर