भुलाया नहीं जा सकता पुलवामा के शहीदों का बलिदान : पंडित अधीर कौशिक

पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देते

हरिद्वार, 14 फरवरी (हि.स.)। श्री अखण्ड परशुराम अखाड़े के अध्यक्ष पंडित अधीर कौशिक के संयोजन में अखाड़े के विद्यार्थियों व समाजसेवियों ने पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों की स्मृति में अग्रसेन घाट पर गंगा में दीपदान एवं पुष्प अर्पित कर शहीदों को नमन किया।

इस अवसर पर पंडित अधीर कौशिक ने कहा कि पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों का बलिदान कभी भुलाया नहीं जा सकता है। देश की सुरक्षा करते हुए अनेक वीर सैनिकों ने अपने प्राणों को न्यौछावर कर दिया। शहीदों के बलिदानों से सभी को प्रेरणा लेनी चाहिए और देश की उन्नति एवं प्रगति में प्रयास करना चाहिए। राष्ट्र की एकता अखण्डता बनाए रखें। अमर शहीदों के बलिदान से आज हम खुले में सांस ले रहे हैं। सीमाओं की रक्षा करने वाले वीर सैनिकों के साहस को याद रखना चाहिए।

भागतवाचार्य पंडित पवन कृष्ण शास्त्री एवं आचार्य विष्णु पंडित ने कहा कि अमर शहीदों के बलिदान को देश का प्रत्येक नागरिक याद रखता है। उन्होंने देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों को न्यौछावर कर दिया। अमर शहीदों के बलिदानों से देश एवं समाज को सीख मिलती है। देश सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहें। उन्होंने कहा कि देश की एकता अखण्डता बनाए रखें।

इस अवसर पर सुमित चावला, सोनू अरोड़ा, अर्णव शर्मा, अस्मित, विष्णु गौड़, कुलदीप शर्मा, आचार्य गिरीश शास्त्री, अमित, संदीप कुमार, चमन गिरी, हरिओम, मधु, चंद्रप्रकाश शर्मा, अश्विनी सैनी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थानसमाचार/रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर