रायपुर : भाजपा की लोकसभा चुनावों के मद्देनज़र अहम रणनीतिक चर्चा

रायपुर, 14 फ़रवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने बुधवार को राजधानी के कुशाभाऊ ठाकरे परिसर स्थित प्रदेश कार्यालय में सभी मोर्चों के प्रदेश अध्यक्षों व महामंत्रियों तथा सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजकों व सह संयोजकों की संयुक्त बैठक लेकर आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनज़र अहम रणनीतिक चर्चा की। अब तक हुए कार्यों की विस्तार से चर्चा कर समीक्षा की गई।

भाजपा मोर्चा-प्रकोष्ठों की इस बैठक में जम्वाल, साय ने लोकसभा चुनाव के परिप्रेक्ष्य में पार्टी द्वारा संचालित विभिन्न गतिविधियों व कार्यक्रमों की प्रगति की समीक्षा की और आगामी कार्ययोजना को लेकर मार्गदर्शन किया। प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित करने की दृष्टि से मोर्चा-प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों को प्रेरित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में फिर से केंद्र में सरकार बनाने के लिए कमर कसकर जुट जाने का आह्वान किया गया।

वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारियों ने बैठक में इस लिहाज से रणनीति तैयार की और तदनुरूप प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए संकल्पित होकर कार्य करने के लिए कहा गया।बैठक में धन्यवाद ज्ञापन प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार /केशव शर्मा

   

सम्बंधित खबर