ईडी ने देव को दिल्ली बुलाया, तृणमूल ने कहा ''बदले की राजनीति''

कोलकाता, 15 फरवरी (हि.स.)। सांसद-अभिनेता देव को ईडी ने एक बार फिर दिल्ली बुलाया है। उन्हें 21 फरवरी को दिल्ली जाकर ईडी दफ्तर में पेश होने को कहा गया है। हालंकि तृणमूल कांग्रेस इस मामले को बदले की राजनीति बता रही है। लेकिन खबर लिखे जाने तक इस मामले पर अभिनेता-सांसद देव की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी।

अपुष्ट सूत्रों के मुताबिक ईडी ने घाटाल से तृणमूल सांसद को गौ तस्करी मामले में तलब किया है। उन्हें सभी दस्तावेजों के साथ मिलने को कहा गया है। इस संबंध में तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश महासचिव और प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि देव ने भाजपा के सामने झुकने से इंकार कर दिया। इसलिए वह बदले की राजनीति का शिकार हो गये।

उल्लेखनीय है कि राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी ने कहा था कि देव को सीबीआई ने बुलाया था। वे निजाम पैलेस गए थे। एनामुल के साथ उनका लिंक है। पत्रकारों से छुपकर दिल्ली में ईडी दफ्तर में पिछले दरवाजे से देव घुसे थे। लेकिन ईडी और सीबीआई कार्यालय का विषय अभी हल नहीं हुआ है।

शुभेंदु अधिकारी के इस बयान के कुछ ही दिनों के भीतर देव को केंद्रीय जांच एजेंसी ने तलब किया है। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर