कंटेनर के धक्के से टूटा स्कूल का तोरण द्वार

ईवीएम भरे कंटेनर ने तोड़ा तोरण द्वारईवीएम भरे कंटेनर ने तोड़ा तोरण द्वार

मुर्शिदाबाद, 04 अप्रैल (हि.स.)। जिले के कांदी राज्य हाई स्कूल में गुरुवार को ईवीएम से भरे एक कंटेनर से स्कूल का तोरण द्वार टूट गया। तोरण द्वार के नवीनीकरण के लिए मुआवजे की मांग को स्कूल के शिक्षक सड़क पर उतर गए।

दरअसल पूरे देश में लोकसभा चुनाव का माहौल है। लोकसभा चुनाव के लिए कांदी महकमे के विभिन्न विधानसभा बूथों के लिए डीसीआरसी केंद्र कांदी राज्य हाई स्कूल में बनाया गया है। इसी केंद्र से मतदान कर्मी मतदान कराने मतदान केंद्र पर जायेंगे। कई लाख रुपये की लागत से कांदी महकमा शासक के कार्यालय के पास एक स्ट्रॉन्ग रूम सेंटर बनाया गया है। लेकिन, गुरुवार को एक बड़ा कंटेनर ट्रक अचानक कांदी राज्य हाई स्कूल में घुस गया।

स्कूल के एक शिक्षक ने कहा, ''गुरुवार को कांदी स्कूल में गाड़ी आई। वह स्कूल के गेट के बीच में इस तरह फंस गई कि ड्राइवर न तो गाड़ी हटा सका और न ही अंदर घुस सका। इस गेट को बनाने में सात लाख रुपए खर्च हुए हैं। गेट का निर्माण परियोजना के पैसे और दूसरों के दान से किया गया था। वह गेट बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। हमारी मांग है कि हमारे स्कूल का गेट उसी हालत में लौटाया जाए जिस हालत में था।” सूचना पाकर एसडीओ मौके पर गये। उन्होंने स्कूल अधिकारियों से चर्चा की। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर