संदेशखाली की राह में फिर रोके गए भाजपा विधायक

कोलकाता, 15 फरवरी (हि.स.)। उत्तर 24 परगना के संदेशखाली जा रहे वरिष्ठ भाजपा विधायक और विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारों को एक बार फिर पुलिस ने रोक दिया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि अमीनुल नाम के पुलिसकर्मी ने उन्हें पैर के बूट से मारा है। पुलिसकर्मियों की ओर से रोके जाने के बाद शुभेंदु अधिकारी वहीं भाजपा के बाकी नेताओं के साथ धरने पर बैठ गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि एसपी के आदेश पर एक पुलिस कांस्टेबल ने उन्हें जूते से मारा। उन्होंने कहा कि यह नेता प्रतिपक्ष के साथ ममता बनर्जी की सरकार का व्यवहार है।

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि वह कई बार विधायक, पार्षद, सांसद और पूर्व मंत्री रहे हैं। फिलहाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हैं और उनके साथ अगर इस तरह का बर्ताव हो रहा है तो समझा जा सकता है कि किस तरह से प्रशासन को भाजपा नेताओं के साथ बर्ताव के आदेश दिए गए हैं। उन्होंने इस बात की चेतावनी दी है कि अगर पुलिस संदेशखाली जाने देती है तो ठीक है नहीं तो वह प्रशासन के फैसले के खिलाफ कलकत्ता हाई कोर्ट में याचिका लगाएंगे।

उल्लेखनीय कि संदेशखाली में पिछले हफ्ते बुधवार से सड़कों पर उतरी महिलाओं ने स्थानीय तृणमूल नेता शेख शाहजहां और उसके अन्य सहयोगी नेताओ, शिबू हाजरा उत्तम सरदार और अन्य पर सालों तक महिलाओं के यौन उत्पीड़न, गुंडागर्दी, मारपीट और अन्य गंभीर आरोप लगाए हैं। इस संबंध में राज्यपाल ने गृह मंत्रालय ने दी अपनी रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया है कि संदेशखाली में पुलिस अपराधियों के साथ मिली हुई है। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर