चोपड़ा मामले पर ममता ने बीएसएफ पर साधा निशाना, कहा : सजा होनी चाहिए

कोलकाता, 15 फरवरी (हि.स.)। दो दिनों पहले चोपड़ा में बीएसएफ के नाले में दबकर चार बच्चों की मौत हो गई थी। इस घटना में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीएसएफ कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। गुरुवार को विधानसभा में केंद्र और भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए ममता ने मांग की है कि बीएसएफ को सजा मिलनी चाहिए।

ममता ने विधानसभा में राज्य के बजट पर प्रतिक्रिया भाषण दिया। मुख्यमंत्री ने बातचीत के क्रम में चोपड़ा का विषय उठाया। ममता ने कहा कि 334 केंद्रीय टीमें यहां आई हैं। चोपड़ा क्यों नहीं जा रहे? क्या बच्चों की कोई कीमत नहीं है ? मुख्यमंत्री ने आगे कहा, ''मैं चाहती हूं कि बीएसएफ को सजा मिले। वे लोगों को गेरूए रंग के पैकेट में चीजें दे रहे हैं। बीएसएफ पूरी तरह से भाजपा के खेमे में है।'' बीएसएफ गेरूआ पैकेट में सामान बांट रही है, ऐसी एक तस्वीर मुख्यमंत्री ने विधानसभा में भी दिखाई।

ममता के विधानसभा को संबोधित करने से कुछ देर पहले तृणमूल प्रतिनिधिमंडल ने चोपड़ा को लेकर राज्यपाल सी.वी. आनंद बोस से मुलाकात की। तृणमूल का दावा है कि जब राज्यपाल हर जगह जा सकते हैं तो उन्हें चोपड़ा भी जाना चाहिए। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर