एनसी नेता सैयद मुश्ताक बुखारी भाजपा में शामिल

जम्मू, 15 फ़रवरी (हि.स.)। वीरवार को एनसी के वरिष्ठ नेता, सुरनकोट से 2 बार के विधायक, पूर्व मंत्री और पहाड़ी बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष, सैयद मुश्ताक बुखारी अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल हो गए। त्रिकुटा नगर स्थित भाजपा प्रदेश मुख्यालय में उन्होंने पार्टी का दामन थामा। सैयद मुश्ताक बुखारी और अन्य का प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना, महासचिव (संगठन) अशोक कौल, महासचिव और पूर्व एमएलसी विबोध गुप्ता और अन्य नेताओं ने पार्टी में स्वागत किया।

इस अवसर पर रविंद्र रैना ने कहा कि जो कोई भी भाजपा की विचारधारा में विश्वास करता है, उसका पार्टी में स्वागत है और उन्होंने कहा कि सैयद मुश्ताक बुखारी एक बेहद सम्मानित राजनीतिक, धार्मिक और सामाजिक व्यक्तित्व हैं, जिनके पास सार्वजनिक जीवन में काम करने का 40 वर्षों का अनुभव है। पूरे यूटी में उनके हजारों समर्थक हैं। उनके भाजपा में शामिल होने से पार्टी और प्रधानमंत्री के हाथ और मजबूत होंगे। अशोक कौल ने कहा कि प्रधानमंत्री को जम्मू-कश्मीर से संबंधित मुद्दों की गहरी समझ है, यही कारण है कि केंद्र शासित प्रदेश के कोने-कोने से लोग दिन-ब-दिन बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

भाजपा में शामिल होने के बाद सैयद मुश्ताक बुखारी ने कहा कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर सबका साथ विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास की तर्ज पर विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों के बीच विश्वास लाने में सफल रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर