बाहु फोर्ट में अयोध्या से लाइव प्रसारण व भण्डारे की व्यवस्था

जम्मू, 21 जनवरी (हि.स.)। विशेष स्वच्छता अभियान के अंतर्गत श्मशान घाट मार्ग गोरखा नगर, वाहु फोर्ट जम्मू के स्थानीय राम भगतों द्वारा मन्दिर के समीप मैदान को समतल करने का कार्य आरंभ करवाया ताकि ज्यादा से ज्यादा श्राद्धलुओं के लिए उचित व्यवस्था की जा सके। यहां गत एक सप्ताह से श्रीराम जी की प्राण-प्रतिष्ठा के दिन सामुहिक कार्यक्रम देखने एवं भण्डारे के निमंत्रण हेतु प्रभात एवं संध्या फेरी के माध्यम से क्षेत्र के समस्त घरों से सम्पर्क किया जा रहा है। 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्रीराम जी की जन्मभूमि पर निर्मित प्रभु श्री राम मंदिर में मुर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम होगा।

जब रामलला अपने घर में विराजेंगे, उस दिन भारत के करोड़ों परिवारों में दिवाली मनाई जाएगी एवं राम भगतों द्वारा चिन्हित मन्दिरों में अयोध्या से लाइव प्रसारण व भण्डारे की व्यवस्था की जा रही है। इस संदर्भ में श्मशान घाट मार्ग गोरखा नगर, वाहु फोर्ट जम्मू के स्थानीय राम भगतों द्वारा मन्दिर के समीप मैदान को समतल करने का कार्य आरंभ करवाया ताकि ज्यादा से ज्यादा श्राद्धलुओं के लिए उचित व्यवस्था की जा सके।

इस अवसर पर क्षेत्र के जो राम भगत प्रमुखता से लगे हैं उनमें राजीव चाढक, गोरखा सभा के चैयरमैन एस वी राणा, कैप्टन मोती लाल, अजय शर्मा, बोबी बहादुर, मुख्तियार सिंह मदन शर्मा और अन्य शामिल थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर