ट्रांस्पोटरों की हड़ताल का रहा आंशिक असर

ट्रांस्पोटरों की हड़ताल का रहा आंशिक असर

किशनगंज,16फरवरी(हि.स.)। ऑल इंडिया रोड ट्रांसपोर्ट वर्कर्स एसोसिएशन के द्वारा हिट एंड रन कानून के विरोध में जिले में शुक्रवार से जारी दो दिवसीय हड़ताल का आंशिक असर रहा। कुछ गाड़ियों को छोड़ ज्यादातर गाड़ियों का परिचालन होता रहा। वही पास के पूर्णिया जिले में भी हड़ताल के कारण पूर्णिया की ओर से बस का आवागमन कम संख्या में हुआ। हालांकि जिले में बस स्टैंड से पटना, लोकल रूट आदि स्थानों की गाड़ियों का परिचालन जारी रहा।

ऑल इंडिया रोड ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पुराने डाक बंगला रोड कार्यालय में ट्रांसपोर्ट से जुड़े विभिन्न संगठन के लोग जुटे व सरकार के हिट एंड रन कानून के विरोध में नारेबाजी की। एसोसिएशन के उपाध्यक्ष चंचल मुखर्जी ने कहा कि ऑल इंडिया रोड ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के आह्वान पर दो दिवसीय हड़ताल का आयोजन किया गया है। हड़ताल जारी है लेकिन मैट्रिक परीक्षा के मद्देनजर कही कही गाड़ियों का परिचालन हुआ है।

फेडरेशन के उपाध्यक्ष चंचल मुखर्जी ने कहा कि फेडरेशन के आह्वान पर पूर्व में भी तीन दिवसीय हड़ताल किया गया था। नए कानून के तहत दुर्घटना होने पर चालक के मौके से भागने पर 10 वर्षों तक सजा साथ साथ भारी जुर्माना देना होगा। सच्चाई यह है कि चालक रोज कमाते और रोज खाते है। जब वह जेल चला जाएगा तो परिवार रोड में आ जाएगा। चालक विरोधी प्रस्ताव को सरकार वापस ले।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/चंदा

   

सम्बंधित खबर