सतनाः आचार्य विद्यासागर महाराज के अंतिम दर्शन करने जा रहे तीन श्रद्धालुओं सड़क हादसे में मौत

सतना, 18 फरवरी (हि.स.)। जैन मुनि आचार्य विद्यासागर महाराज के अंतिम दर्शन के लिए जा रहे सतना के तीन श्रद्धालुओं की सड़क हादसे में मौत हो गई है, जबकि तीन लोगों को मामूली चोटें आई हैं। हादसा छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ में रविवार दोपहर करीब 12 बजे हुआ।

जानकारी के मुताबिक, जैन मुनि विद्यासागर महाराज के समाधि लेने की खबर के बाद उनके अंतिम दर्शन के लिए सतना से जैन समाज के उनके छह अनुयायी-शिष्य रविवार सुबह कार से छत्तीसगढ़ के चन्द्रगिरि रवाना हुए थे। दोपहर लगभग 12 बजे उनकी कार छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ के पास दुर्घटना का शिकार हो गई।

जैन समाज के यशपाल जैन कक्का ने बताया कि उन्हें फोन पर इस हादसे की जानकारी मिली कि कार नदी में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार आशीष जैन (आशीष ट्रेडर्स), जितेंद्र जैन जीतू (अशोक टॉकीज परिवार) और प्रशांत जैन (अनंत निलयम परिवार) की मौत हो गई। कार सवार छह लोगों में से वर्धमान जैन, अप्पू जैन और अंशुल जैन की हालत ठीक है। हालांकि उन्हें भी चोट आई है, लेकिन वे तीनों सुरक्षित हैं। बताया जा रहा है कि कार सवार सभी छह लोगों में से पांच खुद ड्राइविंग जानते थे। हादसा कैसे हुआ इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश/मयंक

   

सम्बंधित खबर