अगले 100 दिन महत्वपूर्ण,मिशन मोड में जुटे कार्यकर्ता : विजय रघुवंशी

Next 100 days are important, workers engaged in mission mode: Vijay Raghuvanshi

सुलतानपुर,19 फरवरी (हि.स.)। राम मनोहर लोहिया विद्यालय रामदासपुर में कटका मंडल की लाभार्थी संपर्क अभियान कार्यशाला आयोजित हुई। मंडल अध्यक्ष सुभाष वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित कार्यशाला को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने कहा लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत अगले 100 दिन महत्वपूर्ण है। इन 100 दिनों में कार्यकर्ताओं को बूथों को मजबूत व फुलप्रूफ बनाने में मिशन मोड में जुटना होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को प्रचार का रोडमैप दिया।

पार्टी प्रवक्ता रघुवंशी ने बताया 25 फरवरी से 5 मार्च तक लाभार्थी संपर्क अभियान चलेगा।संपर्क के दौरान कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियों का पत्रक देने,घरों पर स्टीकर लगाने ,लाभार्थी से संवाद कर सेल्फी लेने और डिटेल सरल ऐप पर अपलोड करने का काम करेंगे।

पूर्व मंडल अध्यक्ष दान बहादुर तिवारी ने पीएम विश्वकर्मा योजना की विस्तार से जानकारी दी।मंडल प्रभारी बबिता तिवारी ने बताया पदाधिकारी व कार्यकर्ता एक बूथ पर 20 से 40 लाभार्थियों से संपर्क करेंगे।मंडल अध्यक्ष सुभाष वर्मा ने प्रत्येक बूथ पर 50 प्रतिशत से अधिक वोट पाने के के लिए बूथ जीतो चुनाव जीतो का मंत्र दिया।उन्होंने सभी का आभार प्रकट किया।इस मौके पर ब्लाक प्रमुख नवनीत सिंह सोनू,सुरेश पाण्डे,अजय जायसवाल, शीतला पाण्डे, प्रिंस सिंह,माया गुप्ता आदि मौजूद रहे।

इसके अलावा नगर, शिवनगर, कुड़वार, पीपरगांव, लंभुआ मंडल की कार्यशाला में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदीप शुक्ला, संजय उपाध्याय, सुनील वर्मा,डॉ प्रीति प्रकाश व विभिन्न कार्यशाला की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष आकाश जायसवाल,संतोष सिंह,महावीर श्रीवास्तव,अवधेश दुबे,मनोज श्रीवास्तव, राम अभिलाष सिंह व संजय सरोज आदि ने की।

हिन्दुस्तान समाचार/दयाशंकर

/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर