काशी में भगवान श्रीराम के जयघोष से भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री मोदी का करेंगे अभिनदंन

वाराणसी,19 फरवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 22 फरवरी को काशी आगमन हो रहा है। भाजपा संगठन की ओर से पीएम के भव्य स्वागत की तैयारी चल रही है। कार्यकर्ता वाराणसी में भगवान श्रीराम के जयघोष से प्रधानमंत्री की अगवानी करेंगे। पीएम मोदी के बाबतपुर एयरपोर्ट से ही भव्य स्वागत के लिए पिंडरा विधानसभा क्षेत्र में सोमवार को पार्टी पदाधिकारियों की बड़ी बैठक हुई।

बैठक में पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्रीराम लला की प्राण-प्रतिष्ठा के ठीक एक महीने बाद 22 फरवरी को काशी के सांसद एवं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का काशी आगमन हो रहा है। पीएम मोदी के काशी आगमन पर उनका भव्य स्वागत हो, इसके लिए व्यापक योजना बनाकर जिम्मेदारी तय होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि 23 फरवरी को प्रधानमंत्री सीरगोवर्धन स्थित संत रविदास मंदिर में दर्शन करने के पश्चात जनसभा को संबोधित करेंगे। सीरगोवर्धन के पश्चात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करखियावं स्थित बनास डेयरी के अमूल प्लांट आएंगे। जहां वे हजारों करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। इसके बाद विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

दिलीप पटेल ने बताया कि करखियावं में आयोजित जनसभा में बड़े स्तर पर जनसहभागिता हो, इसके लिए जनसभा स्थल के आस-पास के गांवों में वृहद जन सम्पर्क कर लोगों को जनसभा में आने का निमंत्रण दिया जा रहा है।

फूलपुर बाजार में ढोल-नगाड़े के साथ किया जन जागरण

भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने पिंडरा विधायक डॉ अवधेश सिंह तथा कार्यकर्ताओं के साथ पिंडरा विधानसभा क्षेत्र के फूलपुर बाजार व आस-पास के गांवों में ढोल नगाड़े के साथ जन जागरण किया। इस दौरान क्षेत्र अध्यक्ष ने घर-घर जाकर एवं फूलपुर बाजार में व्यापारियों से मिलकर जनसभा में आने का निमंत्रण दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/राजेश

   

सम्बंधित खबर