मप्र: न्याय यात्रा की तैयारी को लेकर हुई कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक, वर्चुअली शामिल हुए दिग्गज नेता

भोपाल, 20 फ़रवरी (हि.स.)। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव, मप्र प्रभारी भँवर जितेंद्र सिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में राहुल गाँधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को व्यवस्थित और प्रभावी रूप से संपन्न कराने के लिए बनायी गई समितियों के सदस्यों और यात्रा मार्ग के अंतर्गत आने वाले जिलों के वरिष्ठ नेताओं के साथ चर्चा की। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्रीद्वय कमलनाथ, दिग्विजयसिंह और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा सहित जिलों से निकलने वाली यात्रा के अंतर्गत आने वाले पदाधिकारियों से जूम के माध्यम से चर्चा कर यात्रा मार्ग के दौरान पार्टी पदाधिकारियों, विधायकों, पूर्व विधायकों, मोर्चा संगठनों, प्रकोष्ठों, विभागों और कांग्रेसजनों की भूमिका पर रणनीति बनायी गई।

भंवर जितेन्द्र सिंह ने सभी पदाधिकारियों ने कहा कि यात्रा मार्ग में किसी प्रकार की अव्यवस्था न हो, यात्रा को सफल और प्रभावी बनाने के लिए एक-एक कार्यकर्ता पूरी मुस्तैदी के साथ काम करे। जीतू पटवारी ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा जहां-जहां से गुजरेगी वहां यात्रा को सफल और प्रभावी बनाने के लिए यात्रा की तैयारियों के लिए अभी से जुट जायें। अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार करें। संगठन के सभी पदाधिकारी, मोर्चा संगठनों, विभागों, प्रकोष्ठों, के सभी पदाधिकारी इस यात्रा में अपनी पूरी ताकत के साथ यात्रा में अपनी सहभागिता दर्ज करायें। पटवारी ने यात्रा रूट को लेकर समितियों के सभी सदस्यों से चर्चा की।

कमलनाथ, दिग्विजयसिंह, विवेक तन्खा ने भी यात्रा को लेकर बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों को जूम के माध्यम से मार्गदर्शन दिया। बैठक में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार, उपनेता हेमंत कटारे, पूर्व मंत्री सुरेश पचौरी सहित भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए बनायी गई समितियों के सभी सदस्य उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश

   

सम्बंधित खबर