बुलेरो कार चढ़ाकर युवक की हत्या करने वाला गिरफ्तार, साथी फरार

आरोपितआरोपितआरोपितआरोपित

गाजियाबाद, 20 फरवरी (हि.स.)। मामूली सी कहां सनी होने पर युवक के साथ मारपीट करने और उसके बाद उसे पर बोलेरो का चढ़कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि इस घटना में शामिल उसके साथी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस उपायुक्त ग्रामीण विवेक चंद यादव ने बताया कि 18 फरवरी को थाना निवाड़ी पर धर्मवीर निवासी ग्राम सारा थाना निवाड़ी गाजियाबाद ने तहरीर दी थी कि जब मेरा भतीजा प्रदीप अपने दोस्तो के साथ घर आ रहा था तो अनमोल, आशीष व 05-06 अन्य लड़को ने प्रदीप को रास्ते में रोककर उसके साथ गाली गलौज कर मारपीट की गयी तथा जान से मारने की नियत से मेरे भतीजे प्रदीप के ऊपर गाड़ी चढाकर मौके से भाग गये। जीवन अस्पताल में डाक्टर ने प्रदीप को मृत घोषित कर दिया है। थाना निवाड़ी पुलिस द्वारा प्राप्त प्रार्थना पत्र के आधार पर तत्काल सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया तथा अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु 04 टीमों का गठन किया गया।

उन्होंने बताया कि थाना निवाड़ी पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर घटना को अंजाम देने वाले अनमोल पुनिवासी ग्राम सारा थाना निवाड़ी गाजियाबाद उको गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ करने पर आरोपी ने पुलिस को बताया कि मैं अपने अन्य साथी आशीष, मोनू, सोनू व देव के साथ दिनांक 18 फरवरी की शाम को ग्राम सारा के बाहर एक ट्यूबैल के पास गाड़ी खड़ी करके शराब पी रहा था। जहाँ पर प्रदीप व उसके साथियो के साथ हमारा झगड़ा व मारपीट हो गयी थी। ज्यादा झगड़ा होने की वजह से मेरे साथी आशीष ने गुस्से में आकर शराब के नशे में अपनी बुलैरो गाड़ी को प्रदीप के ऊपर चढा दिया था। जब वह घायल हो गया था तो हम लोग मौके से भाग गये।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान अली/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर