मुरादाबाद में बूंदाबांदी और तेज हवा से मौसम परिवर्तित, न्यूनतम तापमान 3 डिग्री घटा

मुरादाबाद के रामगंगा विहार में बुधवार सुबह बूंदाबांदी के बाद गली पड़ी सड़क।मुरादाबाद के रामगंगा विहार में बुधवार सुबह बूंदाबांदी के बाद गली पड़ी सड़क।मुरादाबाद के रामगंगा विहार में बुधवार सुबह बूंदाबांदी के बाद गली पड़ी सड़क।मुरादाबाद के रामगंगा विहार में बुधवार सुबह बूंदाबांदी के बाद गली पड़ी सड़क।मुरादाबाद के रामगंगा विहार में बुधवार सुबह बूंदाबांदी के बाद गली पड़ी सड़क।

मुरादाबाद, 21 फरवरी (हि.स.)। मुरादाबाद में बुधवार सुबह 6 बजे आधे घंटे तेज हवा के साथ बूंदाबांदी हुई जिससे एकदम मौसम परिवर्तित हो गया। सुबह 10 बजे तक तेज धूप निकल आई। बूंदाबांदी से न्यूनतम तापमान 8 डिग्री पहुंच गया वहीं आज अधिकतम तापमान 23 डिग्री रहने का अनुमान है। मंगलवार दोपहर से ही मुरादाबाद में बादल छा गए थे और देर रात्रि तेज हवा चलनी शुरू हो गई थी।

राजकीय इंटर कॉलेज मुरादाबाद में मौसम प्रयोगशाला के प्रभारी निसार अहमद ने बताया कि आज सुबह अचानक हुई बूंदाबांदी से न्यूनतम औसतन तापमान में 3 डिग्री की कमी हुई। उन्होंने आगे बताया कि गुरुवार से सोमवार तक मुरादाबाद में बादल छाएंगे लेकिन धूप भी निकलेगी। वहीं हवा भी औसतन 4 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलती रहेगी। 28 फरवरी से मुरादाबाद में मौसम एकदम साफ हो जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर