शिक्षाविद डॉ अनुज ने कांग्रेस को किया बाय-बाय , थामेंगे लोजपा रामविलास का दामन

नवादा, 21 फरवरी(हि. स.)। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता शिक्षाविद डॉ अनुज कुमार सिंह कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह दिया है। इसके साथ ही उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को नजर में रखकर लोजपा रामविलास का दामन थामने की घोषणा बुधवार की शाम की है ।25 फरवरी को नवादा के कुंती नगर मैदान में आयोजित आमसभा में मिलन समारोह का आयोजन कर लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद चिराग पासवान के सामने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे ।

डॉ अनुज कुमार ने बुधवार को नवादा में अपने समर्थकों की एक बैठक आयोजित कर एनडीए में शामिल होने की घोषणा करते हुए तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की बात कही। डॉ अनुज ने कहा कि देश के हालात को देखते हुए उन्होंने कांग्रेस पार्टी को छोड़ने का निर्णय लिया है ।उन्होंने कहा कि लोजपा रामविलास पार्टी में शामिल होकर समाज की सेवा करना उनकी इच्छा है,जिसके लिए काम किया जाएगा ।

डॉक्टर अनुज ने कहा कि अपने हजारों समर्थकों के साथ लोजपा रामविलास का दामन थामेंगे। लोक पर रामविलास के जिला अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने डॉ अनुज को गुलदस्ता देकर स्वागत करते हुए पार्टी में आने की घोषणा का स्वागत भी किया है ताकि इंडिया को मजबूती प्रदान कराई जा सके।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर