मौजूदा भाजपा सरकार को आजादी के बाद से सर्वश्रेष्ठ सरकार बताया

जम्मू, 21 फ़रवरी (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कवींद्र गुप्ता ने बुधवार को इस बात पर जोर दिया कि विपक्षी दल अपने निराधार दावों के साथ मूर्खतापूर्ण जीवन जी रहे हैं और भाजपा के प्रति जम्मू-कश्मीर के लोगों के भारी समर्थन और जम्मू क्षेत्र में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की सफलता को नजरअंदाज कर रहे हैं।

अपने कार्यकाल के दौरान शुरू की गई विकास परियोजनाओं के बारे में विपक्ष के बयानों के जवाब में कविंद्र ने इस बात पर प्रकाश डाला कि विपक्षी नेता जम्मू-कश्मीर में अपने सत्तर साल के शासन के दौरान केवल दिखावा करने में लगे रहे और राज्य के कल्याण और प्रगति के लिए पर्याप्त कार्रवाई करने में विफल रहे। उनके शासन का परिणाम केवल लोगों को उनके अधिकारों से वंचित करना और उन्हें ठोस विकास परियोजनाओं से वंचित करना था।

उन्होंने जम्मू-कश्मीर में महत्वपूर्ण विकास परियोजनाओं की स्थापना में नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस की अक्षमता पर सवाल उठाए। विपक्षी नेता अपने कार्यकाल के दौरान एम्स, एक्सप्रेसवे, आईआईएम, आईआईटी, रिंग रोड परियोजनाएं, जम्मू हवाई अड्डे का विस्तार, जम्मू-कश्मीर में जी20 शिखर सम्मेलन आयोजित करने और कई अन्य चीजें स्थापित करने में विफल रहे।

कविंद्र ने विपक्षी दलों से निराधार दावों का सहारा लेने के बजाय भाजपा की उपलब्धियों की वास्तविकता को स्वीकार करने को कहा। उन्होंने आगे इस बात पर जोर दिया कि जम्मू-कश्मीर के लोगों के कल्याण के लिए भाजपा सरकार का समर्पण इसके ठोस परिणामों और जनता से प्राप्त विश्वास के माध्यम से खुद ही बयान करता है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर