पीएम विश्वकर्मा योजना पंजीकरण सह जागरूकता शिविर का आयोजन

जम्मू, 31 जनवरी (हि.स.)। बुधवार को भाजपा ने जम्मू पूर्व के वार्ड 7 में पीएम विश्वकर्मा योजना पंजीकरण सह जागरूकता शिविर का आयोजन किया।

सुनील प्रजापति प्रदेश अध्यक्ष भाजपा ओबीसी मोर्चा जेके यूटी के साथ अन्य पार्टी नेताओं ने कार्यक्रम का नेतृत्व किया। सुनील प्रजापति ने कहा कि पीएम विश्वकर्मा योजना प्रतिभाशाली लोगों की किस्मत बदल रही है और यह योजना इससे जुड़े लोगों के लिए सम्मान की बात है। उन्होंने विभिन्न पारंपरिक व्यवसायों में लगे व्यक्तियों को सम्मानित करने और वित्तीय लाभ प्रदान करने में कार्यक्रम के महत्व पर प्रकाश डाला।

जम्मू पूर्व में एक पंजीकरण सह जागरूकता शिविर को संबोधित करते हुए, सुनील प्रजापति ने पीएम विश्वकर्मा योजना के शुभारंभ के कारण कारीगरों के बीच गर्व और मान्यता की भावना पर प्रकाश डाला, जिन्हें पहले पिछली सरकारों ने नजरअंदाज कर दिया था, और इस सकारात्मक बदलाव के लिए पीएम मोदी के दूरदर्शी विचार को श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि इस पहल का उद्देश्य कारीगरों को शुरू से अंत तक समर्थन, प्रशिक्षण और वित्तीय प्रोत्साहन प्रदान करना है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के गतिशील नेतृत्व की भी प्रशंसा की और उन्हें लाखों लोगों के सपनों और आकांक्षाओं के लिए आशा की किरण बताया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर