प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ऐसा हो भव्य स्वागत, टूट जाएं सारे रिकॉर्ड : दिलीप पटेल

— जनसभा स्थल करखियांव पर भाजपा व्यवस्था टोली की बैठक

वाराणसी, 21 फरवरी (हि.स.)। काशी के सांसद एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सीरगोवर्धन एवं करखियावं में होने वाली जनसभा की व्यवस्था में लगे भाजपा के व्यवस्था प्रमुखों एवं उनकी टोली की करखियावं जनसभा स्थल पर बैठक बुधवार शाम को हुई। बैठक में क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री के आगमन पर काशी में उनका भव्य स्वागत किया जाए, कि पिछले सारे रिकॉर्ड टूट जाए। अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार काशी आ रहे पीएम मोदी के स्वागत में काशी ऐसी चमके कि आंखें चुधिया जाएं। चमचमाती सड़कों पर जब पीएम मोदी का काफिला निकले तो उनके मन में इस बात का एहसास हो कि सबसे न्यारी, मेरी काशी।

व्यवस्था टोली को संबोधित करते हुए पटेल ने कहा कि हम सभी का दायित्व है कि काशी की परंपरा के अनुरूप पीएम मोदी का हम ढोल, ताशा,बैंड बाजा,डमरू एवं शंखनाद कर गुलाब की पंखुड़ियां वर्षा कर जयश्री राम एवं हर-हर महादेव के उद्घोष के साथ भव्य स्वागत करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने काशी प्रवास के दौरान 23 फरवरी को सीरगोवर्धन एवं करखियावं में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोनों जनसभा स्थलों की व्यवस्था के लिए दो टीमें बनाई गई है। जनसभा की सफलता में व्यवस्था में लगी टोली का अहम योगदान होता है।

दिलीप पटेल ने व्यवस्था में लगे लोगों से अबतक कि तैयारियों का वृत भी लिया। उन्होंने कहा कि व्यवस्था में लगे सभी प्रमुख अपनी अपनी टोलियों के साथ कार्यक्रम शुरू होने से एक घंटा पूर्व निर्धारित स्थान पर पहुंच जाए। सुरक्षा में लगी टोली प्रशासन के साथ समन्वय बनाकर रखें। प्रत्येक दीर्घा में पीने के पानी की मुकम्मल व्यवस्था रखें। वाहन और पार्किंग की व्यवस्था में लगी टोली वाहनों को उनके निर्धारित स्थानों पर खड़ा कराएं। जनसभा में आने वाली महिलाएं, दिव्यांगजन एवं बुजुर्गों का विशेष ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि जब तक सभा समाप्त न हो जाए तब तक व्यवस्था में लगे कार्यकर्ता अपनी अपनी व्यवस्था के पॉइंट पर डटे रहें। व्यवस्था बैठक में एमएलसी अश्वनी त्यागी, जिला अध्यक्ष एवं एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा, अशोक चौरसिया, राजेश राज्भर, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, सह प्रभारी संतोष सोलापुरकर, संजय सोनकर आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/पदुम नारायण

   

सम्बंधित खबर