साक्षी ने ससुरालियों पर लगाया प्रताडित करने का आरोप

बरेली, 21 फरवरी (हि.स.) । पूर्व विधायक की बेटी साक्षी प्रेम विवाह सें सुर्खियों में रही। अब अपनें ससुरालियों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। साक्षी ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि ससुराली दहेज में कार और 10 लाख रुपये की मांग पूरी न कर पाने पर उनके साथ मारपीट करते हैं। चार साल पहले उस समय बिथरी चैनपुर के भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने इज्जतनगर थाना क्षेत्र के वीर सावरकर नगर निवासी अजितेश कुमार से प्रेम विवाह किया।

साक्षी का आरोप है उस समय सास -ससुर समेत ससुराल वालों का व्यवहार अच्छा था। वो कहते थे अभी पापा सें मन मुटाव हैं बाद में सब कुछ ठीक हो जाएगा उसके बाद सब तुम्हारा तो ही हैं। साक्षी का आरोप है जब पिता ने उनसे बात नहीं की तों ससुराल वाले उनका उत्पीड़न करने लगे।

साक्षी ने बताया जब वह 8 माह की गर्भवती थी तब उसको ताने दिए जाते थे तुम्हारे पिता अब विधायक भी नहीं है तुम हमारा कुछ नहीं कर सकती। साक्षी के मुताबिक 18 फरवरी को जिस वक्त उसके सुरक्षाकर्मी खाना खाने गए तो उसके ससुरालियों ने कार और 10 लाख रुपए की डिमांड की। साक्षी के इनकार करने पर उसके साथ मारपीट की गई। जिसको लेकर उसने इसकी शिकायत थाना इज्जत नगर में भी की। कोई कार्रवाई न होने पर साक्षी ने अपने पति संग एसएसपी से शिकायत कर ससुर, सौतेली सास, जेठ-जेठानी और ननद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

हिन्दुस्थान/देश दीपक गंगवार/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर