होटल से एलईडी टीवी लेकर भागे पर्यटक

नैनीताल, 22 फ़रवरी (हि.स.)। नगर के एक होटल में आये पर्यटकों का होटल से एलईडी टीवी लेकर भागने का मामला प्रकाश में आया है। अलबत्ता, होटल कर्मियों की सतर्कता से दोनों को नगर से भागने से पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया।

ऊधमसिंह नगर के किच्छा क्षेत्र निवासी दो युवक नगर के तल्लीताल स्थित एक होटल में कमरा किराये पर लेकर रह रहे थे। यहां से वह बिना किसी को बताए चले गए। शंका होने पर जब होटल कर्मियों ने कमरे में जाकर देखा तो वहां दीवार पर लगा एलईडी टीवी गायब था।

होटल कर्मियों ने मामले की जानकारी पुलिस को देने के साथ दोनों युवकों की खोजबीन शुरू की। सीसीटीवी में एक युवक रोडवेज की ओर जाता नजर आया। इस पर पुलिस और होटल कर्मियों ने रोडवेज के आसपास आरोपितों को ढूंढना शुरू किया तो एक आरोपित। टैक्सी स्टैंड के पास चाय पीता मिल गया।

पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसकी निशानदेही पर लौटने के लिये पास में खड़ी एक टैक्सी से होटल से चुराया गया। एलईडी टीवी भी बरामद कर लिया। इस पर होटल कर्मियों की ओर से कोई कार्रवाई करने से इंकार करने पर एलईडी टीवी होटल कर्मियों को सौंप दिया गया। एसओ रमेश बोरा ने बताया कि होटल कर्मियों की ओर से कार्रवाई न चाहने पर पुलिस ने दोनों युवकों को चालान करने के बाद छोड़ दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ.नवीन जोशी/रामानुज

   

सम्बंधित खबर