संदेशखाली : डीजीपी के दौरे के बाद बढ़ी ग्रामीणों की दहशत

संदेशखाली, 22 फरवरी (हि.स.)। डीजीपी ने संदेशखाली का दौरा कर लिया लेकिन संदेशखाली का अत्याचारी शेख शाहजहां अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है।

डीजी के दौरे के बाद से ग्रामीण भयभीत हैं। पुलिस ने गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस इतनी अधिक फोर्स तैनात कर ग्रामीणों के मन में डर पैदा करने की कोशिश कर रही है।

राज्य पुलिस के डीजी राजीव कुमार बुधवार दोपहर अचानक संदेशखाली पहुंचे और ग्रामीणों में विश्वास पैदा करने की कोशिश की। लेकिन संदेशखाली के निवासियों ने दावा किया कि डीजीपी के आने से उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ। इसके विपरीत, वे और अधिक भयभीत हो गए है।

संदेशखाली के निवासियों का दावा है कि डीजी के आगमन के बाद जिस तरह से संदेशखाली में पुलिस की तैनाती की गयी है, वैसी तैनाती पहले कभी ग्रामीणों ने नहीं देखी है। स्वाभाविक है कि गांव में दहशत का माहौल बन गया है। ग्रामीण अभी भी पुलिस पर पूरा भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। डीजी के इलाके से निकलने के बाद बड़ी संख्या में कॉम्बैट फोर्स संदेशखाली आ गई है। लेकिन शेख शाहजहां कब गिरफ्तार होगा यह खबर लिखे जाने तक स्पष्ट नहीं था। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर