भारत जोड़ो न्याय यात्रा 24 को मुरादाबाद पहुचेगी , बरेली पहुचेंगे कांग्रेसी

बरेली, 22 फरवरी (हि.स.) । सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 24 फरवरी को मुरादाबाद में प्रवेश कर रही है उसको सफल बनाने के लिए महानगर कांग्रेस कमेटी की आवश्यक बैठक महानगर कार्यालय पर हुई। महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला ने कहा यात्रा में जिन पांच न्याय की बात की जा रही है उसे सारा देश निहित है। आज देश में उन्हें पांच न्याय को स्थापित करने की लड़ाई है परिणाम कुछ भी हो हम अन्याय के खिलाफ जनता के साथ खड़े हैं ।

सरकार जनता की मुद्दों पर काम नहीं कर रही है बस इवेंट कर रही है। 2024 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत निश्चित है और केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी हमारे सांसद राहुल गांधी कि इस यात्रा से हमें काफी फायदा हुआ है जनता उन्हें पसंद कर रही है और काफी संख्या में उनके साथ चल भी रही ।

महानगर प्रवक्ता एवं पीसीसी सदस्य योगेश जौहरी ने कहा आज पुलिस भर्ती के पेपर लीक हो रहे हैं जो युवाओं के साथ अन्याय है, यूपी में शिक्षक भर्ती से जुड़े युवा 2 साल से भटक रहे हैं आज शिक्षित युवा बेरोजगार है, शिक्षित युवाओं को सरकारी नौकरियां नहीं मिल रही

महानगर प्रवक्ता एवं पीसीसी सदस्य योगेश जौहरी, वरिष्ठ कांग्रेसी मुकेश वाल्मीकि, उपाध्यक्ष ऋषिपाल सिंह ,पार्षद मैहसर खान, उपाध्यक्ष मसूद अली पीरजादा, महासचिव फिरोज खान, महासचिव हाजी सुलतान, महासचिव राजेश कुमार, अफसार खान, वरिष्ठ कांग्रेसी बब्बू भाई, प्रेमपाल सिंह, इस्लाम खान उर्फ डायरेक्टर सचिन पप्पू सागर ,सचिव दिनेश वाल्मीकि, रफीक ठेकेदार ,सलमान खान, प्रमुख रहे।

हिन्दुस्थान/देश दीपक गंगवार/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर