भाजपा 25 फरवरी से शुरू करेगी नमो युवा चौपाल

कानपुर, 23 फरवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर पूरे प्रदेश में 25 फरवरी से एक साथ नमो युवा चौपाल शुरू करेगी। अभियान के तहत 18 से 35 वर्ष के 20 लाख नव मतदाता युवाओं को प्रदेश में एवं 4 लाख युवाओं को क्षेत्र स्तर पर जोड़ा जाएगा। यह जानकारी शुक्रवार को कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय कार्यालय पर भारतीय जनता युवा मोर्चा क्षेत्रीय कार्यालय नौबस्ता में क्षेत्रीय अध्यक्ष सुनील साहू ने दी।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के स्वर्णिम 10 वर्ष पूर्ण हो रहे हैं । इस अवसर पर युवाओं को भाजपा से जोडने के लिए प्रदेश भर में ग्राम पंचायत एवं वार्ड स्तर पर नमो युवा चौपाल का आयोजित किया जा रहा है। कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के समस्त 17 जिलों के ग्राम पंचायत एवं वार्ड स्तर तक नमो युवा चौपाल कार्यक्रम के दौरान जिसमें 18 से 35 वर्ष के 20 लाख नव मतदाता युवाओं को प्रदेश में एवं 4 लाख युवाओं को क्षेत्र स्तर पर जोड़ा जाएगा।

उन्होंने बताया कि कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले 17 जनपदों में प्रत्येक मंडल पर 20 नमो युवा चौपाल आयोजित किए जाएंगे इन सभी युवा चौपाल में क्षेत्रीय सांसद, क्षेत्रीय विधायक ,ब्लॉक प्रमुख, क्षेत्र के पदाधिकारी ,मोर्चे के अध्यक्ष , मुख्य वक्ता के रूप में चौपाल में सहभागिता करेंगे।

नमो युवा चौपाल 25 फरवरी को पूरे प्रदेश में विधिवत शुभारंभ होकर 3 मार्च तक आयोजित किए जाएंगे। नमो युवा चौपाल नियमित प्रधानमंत्री के 10 वर्षों की उपलब्धि को युवाओं के मध्य सरल भाषा में रखना है देश की जनता ने मोदी की गारंटी को घर-घर तक पहुंचते देखा है। इस गारंटी के बल पर देश के 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा निकलते भी देखा है। उनके नेतृत्व में बीते 10 साल में चुनावी सफलता के नए आयाम भी स्थापित हुए, पीएम गरीब कल्याण योजना के तहत 80 करोड़ लोगों को मुक्त राशन की सुविधा दी गई। इस सुविधा को अगले 2028 तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

उत्तर प्रदेश में धार्मिक टूरिज्म को बढ़ावा दिया गया जिसके फल स्वरूप अयोध्या में प्रभु श्री राम का भाव मंदिर का निर्माण , g20 का सफल आयोजन ,धारा 370 का निरस्त होना, कोविड प्रबंधन आदि जनहित कार्य प्रधानमंत्री के 10 वर्षों की उपलब्धियां को धरातल पर स्थापित किया है।

इस मौके पर क्षेत्रीय मंत्री खेमराज शर्मा,सचिन शुक्ला,उमेश लोहिया, अंकित अग्रवाल, उज्जवल जायसवाल, जतिन भदौरिया ,सोनू राठौर, राहुल भाटिया, ऋषभ शुक्ला,मनीष बाजपेई, नितिन गुप्ता, उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राम बहादुर/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर