मेरठ में सड़क दुर्घटना में छात्र की मौत, दो घायल

मेरठ, 23 फरवरी (हि.स.)। सरधना थाना क्षेत्र के सरधना-नंगला ऑर्डर मार्ग परयूपी बोर्ड की परीक्षा देकर लौट रहे छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। छात्र की मोटनसाईकिल में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी। मृतक का साथी छात्र दुर्घटना में घायल हो गया। दूसरी दुर्घटना में ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार घायल हो गया।

दौराला विकास खंड के बड़कली नेकपुर गांव निवासी रोहन आरके इंटर कॉलेज बड़कली में 12वीं का छात्र था। रोहन इस समय यूपी बोर्ड की परीक्षा दे रहा है। उसका परीक्षा केंद्र सरधना के सेंट चार्ल्स इंटर कॉलेज में पड़ा है। शुक्रवार को रोहन अपने साथी छात्र के साथ नागरिक शास्त्र की परीक्षा देकर स्पलैंडर मोटर साइकिल से अपने घर जा रहा था। दोपहर को परीक्षा देने के बाद वह अटेरना की ओर से आते हुए नंगला ऑर्डर गांव के पास पहुंचा तो पीछे आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उसकी मोटर साइकिल में टक्कर मार दी। नीचे गिरने से रोहन के सिर में चोट लग गई। ट्रैक्टर-ट्रॉली को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। वहां से गुजर रहे लोगों ने घायल रोहन और उसके साथी को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उपचार के दौरान रोहन की मौत हो गई। सूचना पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए और आर्थिक सहायता की मांग को लेकर थाने में हंगामा किया। पुलिस का कहना है कि आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।

उधर सदर बाजार थाना क्षेत्र के बेगमपुल पर शुक्रवार को एक ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इसके बाद चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया। घायल युवक को लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर घायल का उपचार चल रहा है। पुलिस ने घायल के परिजनों को दुर्घटना की जानकारी दे दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/सियाराम

   

सम्बंधित खबर