नाबालिग के अपहरण का आरोपित पुलिस गिरफ्त में

हरिद्वार, 24 फ़रवरी (हि.स.)। सिडकुल पुलिस ने नाबालिग के अपहरण के आरोपित को गिरफ्तार करते हुए नाबालिग को सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

बीती 15 फरवरी को डेंसो चौक सिद्धि विनायक कॉलोनी सिडकुल निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर अपनी नाबालिक पुत्री उम्र 17 वर्ष को सुमित पुत्र नामालूम निवासी पानीपत हरियाणा पर बहला-फुसला कर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस नाबालिग की तलाश में जुट गई थी। आरोपित की तलाश करते हुए पुलिस को आरोपित की मोबाइल नंबर की लोकेशन इंदौर मध्य प्रदेश में होने पर मोबाइल की लोकेशन के आधार पर तलाश की गई। किंतु आरोपित की लोकेशन लगातार बदलने पर आरोपी व अपहर्ता की बरामदगी नहीं हो पाई।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कोर्ट चौक रोशनाबाद से पकड़ लिया। पकड़े जाने पर लड़के ने अपना नाम सुमित पुत्र ब्रिज मोहन निवासी चांद कॉलोनी बास रोड थाना धारवेडा जिला रेवाड़ी हरियाणा बताया। आरोपित ने बताया कि वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया है। जबकि नाबालिग के बयान दर्ज कराकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर