नमो ऐप डाउनलोड करने के लिए भाजपा पदाधिकारियों का लक्ष्य निर्धारित

जयपुर, 24 फ़रवरी (हि.स.)। भाजपा प्रदेश कार्यालय जयपुर में नमो एप अभियान प्रदेश टीम की बैठक आयोजित की गई। बैठक भाजपा प्रदेश मंत्री पिकेंश पोरवाल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

भाजपा प्रदेश मंत्री पिकेंश पोरवाल ने कहा कि नमो ऐप विकसित भारत एंबेसडर अभियान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का महत्वाकांक्षी अभियान है। विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने में यह अभियान मील का पत्थर साबित होगा। नमो ऐप डाउनलोड करने के लिए सभी प्रदेश पदाधिकारियों का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। अभियान की सफलता के लिए आगामी दिनों में प्रदेश कार्यशाला एवं जिला कार्यशाला आयोजित होंगी। जिला महामंत्री अभियान प्रमुख के रूप में क्रियान्वयन एवं मॉनिटरिंग का कार्य देखेंगे। वहीं जिले के तीन जिला मंत्री इस अभियान में सह-प्रमुख के रूप में काम करेंगे। सभी जिलों में आयोजित होने वाली नमो ऐप कार्यशालाओं में प्रदेश पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।

नमो ऐप प्रदेश समन्वयक आवड़दान चारण ने कहा कि भाजपा नमो ऐप विकसित भारत ऐंबेसडर महाअभियान के तहत 01 मार्च से 15 मार्च तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेगी। इन कार्यक्रमों का उद्देश्य अधिकतम नमो ऐप डाउनलोड करा कर आमजन को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सीधे जोड़ने का काम किया जाएगा। आईटी और सोशल मीडिया के जिला संयोजक अपनी टीम के साथ इस अभियान के शिविरों में तकनीकी रूप से सहयोग करेंगे। वहीं जिला मंत्री और जिला आईटी संयोजक संगठन के शिविरों में सहयोग करेंगे। प्रत्येक शिविर में कम से कम 500 नमो ऐप डाउनलोड हो और सभी नमो ऐप डाउनलोड करने वाले अपने प्रोफाइल को तुरंत कंप्लीट करें ऐसा हम प्रयास करेंगे।

आईटी के प्रदेश सह-संयोजक नरेन्द्र कटारा ने कहा कि युवा मोर्चा को छोड़कर अन्य सभी मोर्चा प्रत्येक मण्डल में शिविर का आयोजन कराएगा। एक मंडल में कुल 6 शिविर आयोजित होंगे, और एक शिविर में कम से कम 150 नमो ऐप डाउनलोड करने का लक्ष्य प्राप्त किया जाएगा। भाजयुमो द्वारा 500 कॉलेजों में परीक्षा पर चर्चा आयोजन का होर्डिंग लगाकर नमो ऐप डाउनलोड कराई जाएगी। प्रत्येक मंडल पर चार शिवरों का आयोजन होगा। आईटी विभाग एवं नमो ऐप, विकसित भारत ऐंबेसडर अभियान के संयोजक अपनी टीम के साथ प्रदेश स्तर पर क्रियान्वयन और मॉनिटरिंग कर अभियान की सफलता सुनिश्चित करने का कार्य करेंगे। बैठक में आईटी के प्रदेश सह-संयोजक विकास शर्मा, सोशल मीडिया के प्रदेश सह-संयोजक गिरिल भाटिया, गणेश शर्मा, अनुराग आशीष क्रांतिकारी, रेणु राठौड़, सुनील पाराशर, प्रभु सिंह बारहठ, भंवरलाल शर्मा, सरिता मित्तल, अनुराग जांगिड़, नीरज वशिष्ठ और नेमीचंद जांगिड़ सहित टीम के अन्य लोग उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

   

सम्बंधित खबर