देसी कट्टा लेकर रील बनाते समय गोली चलने से युवक की मौत

कोटा, 1 मई (हि.स.)। महावीर नगर थाना क्षेत्र में बुधवार दोपहर दोस्त के साथ सोशल मीडिया के लिए रील बनाते समय एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। युवक के हाथ से देशी कट्टा चलने से गोली सीने में जाकर लगी।

डीएसपी मनीष शर्मा ने बताया कि युवक यशवंत (22) झालावाड़ के मनोहरथाना का रहने वाला था। कुछ दिन पहले ही कोटा आया था और केशवपुरा इलाके में रह रहा था। अपने दोस्त के साथ रील बना रहा था। उसके हाथ में देसी कट्टा था। कट्टे का ट्रिगर दबने से गोली उसके सीने में लगी। आसपास के लोग न्यू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल लेकर गए। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। युवक यशवंत बीए की पढ़ाई कर रहा था। तीन बहनों में इकलौता भाई था। 3 मई को उसका एग्जाम था। युवक अपने दोस्त के साथ महावीर नगर विस्तार योजना स्थित महर्षि गौतम भवन के पास एक चाय की दुकान पर बैठा था। दोनों ने नाश्ते का ऑर्डर किया था। दुकान में चार-पांच लोग लोग बैठे थे। यशवंत और उसका दोस्त मोबाइल पर वीडियो बना रहे थे। उनके हाथ में देशी कट्टा बताया। देशी कट्टे को हाथ में लेकर रील बनाते समय गोली चल गई। गोली सीधे यशवंत के सीने में जाकर लगी। देशी कट्टा किसका था और इनके पास कैसे आया, इसकी जांच की जा रही है।

कोटा के केशवपुरा इलाके में युवक के रिश्तेदार का होटल है। इस कारण वह कोटा आता-जाता रहता था। पिछले कुछ दिनों से रिश्तेदार के पास ही ठहरा था। केशवपुरा इलाके में उसका दोस्त भी था। महर्षि गौतम सामुदायिक भवन के पास एक चाय की दुकान है वहां फायरिंग की घटना हुई है। घटना स्थल का मौका नक्शा बनाया गया है। पूछताछ के लिए दोस्त और दुकान पर मौजूद युवक को भी थाने लेकर आए। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

   

सम्बंधित खबर