नेकां नेता और पूर्व एमएलसी मोहम्मद रफीक शाह समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए

जम्मू, 24 फ़रवरी (हि.स.)। एनसी नेता और पूर्व एमएलसी मोहम्मद रफीक शाह समर्थकों के साथ पार्टी मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। इस अवसर पर मोहम्मद अयूब पहलवान (कोटरंका, बुद्धल) भी समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए। जम्मू-कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष रविंद्र रैना और सांसद (लोकसभा) जुगल किशोर शर्मा के साथ अन्य नेताओं ने उनका पार्टी में स्वागत किया।

रैना ने नए प्रवेशकों का स्वागत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी में लोकतांत्रिक लोकाचार और देशभक्ति की भावना गहरी है। बिना किसी पूर्वाग्रह के समाज और मातृभूमि की सेवा करने और समाज के हर तबके तक पहुंचने के स्पष्ट इरादों के साथ यह लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। यह दशकों से लगातार परेशान और दुर्व्यवहार का शिकार थे।

इसी बीच जुगल किशोर शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार ने उपेक्षितों और पीड़ितों की सेवा की है और समाज के कई संप्रदायों और वर्गों के करोड़ों लोगों के साथ न्याय किया है। मोदी सरकार के इन अच्छे कार्यों ने लोगों का दिल जीत लिया है, जिन्होंने 2024 के संसदीय चुनावों में भाजपा को भारी समर्थन देने का फैसला किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर