सड़क किनारे खड़ी लॉरी को डंपर ने मारी टक्कर, दो की मौत

मुर्शिदाबाद, 25 फरवरी (हि.स.)। एक तेज गति डंपर ने सड़क पर खड़ी लॉरी से टकरा कर पलट गई। घटना में डंपर चालक और खलासी की मौत हो गई। यह हादसा रविवार सुबह मुर्शिदाबाद जिले के नेशनल हाईवे 34 पर रघुनाथगंज थाने के उमरपुर में हुआ। खबर लिखे जाने तक मृतकों का नाम पता नहीं चल सका था। पुलिस उनकी पहचान करने की कोशिश कर रही है। प्रारंभिक तौर पर पता चला है कि दोनों नदिया जिले के निवासी हैं। पुलिस ने बताया कि इनकी उम्र करीब 35-40 साल है।

पुलिस का अनुमान है कि कोहरे के चलते दृश्यता कम होने के कारण यह हादसा हुआ। घटना के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग का अप लेन करीब एक घंटे तक जाम हो गया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को हटवाकर नेशनल हाईवे पर जाम खुलवाया।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, डंपर बहरमपुर से फरक्का की ओर जा रहा था। तभी रघुनाथगंज थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 34 उमरपुर पर खड़ी लॉरी में डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर रघुनाथगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। गैस कटर से कार का दरवाजा काटकर डंपर चालक और खलासी को मृत अवस्था में बाहर निकल गया।

स्थानीय लोगों की शिकायत है कि लंबी दूरी की मालवाहक लॉरियां हमेशा नियमों की अनदेखी कर राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे खड़ी रहती हैं। कार का एक तरफ का पहिया राष्ट्रीय सड़क पर रहती है। परिणामस्वरूप, राष्ट्रीय राजमार्ग बहुत संकरा हो जाता है। स्थानीय लोगों का दावा है कि अवैध पार्किंग के कारण अक्सर सड़क हादसे होते रहते हैं। विशेषकर सर्दियों के दौरान कोहरे के कारण दृश्यता कम होने के कारण दुर्घटनाएं होती हैं। हिन्दुस्थान समाचार/ गंगा

   

सम्बंधित खबर