बड़वानी : अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, रातभर चले रेस्क्यू के बाद सुबह मिला चालक की शव

बड़वानी, 26 फ़रवरी (हि.स.)। जिले के ठीकरी थाना अंतर्गत रविवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कार्य शुरू किया। रात भर चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सोमवार सुबह कार को बाहर निकाला जा सका। कार से अधेड़ व्यक्ति का शव ड्राइवर सीट पर मिला।

जानकारी अनुसार घटना खुरमपुरा से मदरानिया के बीच झीनला गांव की है। यहां इंदिरा सागर परियोजना की नहर में रविवार देर रात को एक कार अनियंत्रित होकर गिर गई। हादसे की सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। कार को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू शुरू किया गया। रात भर रेस्क्यू चलता रहा, लेकिन अंधेरा होने के कारण रात में रेस्क्यू रोकना पड़ा। सोमवार सुबह से फिर रेस्क्यू शुरू किया गया। इस दौरान कांटों और झाड़ियों में फंसी कार को निकालने में मशक्कत करना पड़ी। आखिरकार कार को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। इस हादसे में 55 वर्षीय उमेश गौड़ निवासी खुरमपुरा का शव कार में मिला।

जानकारी के अनुसार उमेश खरगोन से अपना निजी काम कर घर लौट रहे थे, तभी ये हादसा हुआ। होमगार्ड कमांडेंट शरद राय के अनुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस आगे की पड़ताल में जुट गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर