उज्जैन: भोपाल में चोरी करने वाली महाराष्ट्र की गैंग पकड़ाई, लोकेशन के आधार पर पकड़ा

उज्जैन,26फरवरी(हि. स.)। भोपाल में वाहनों के कांच फोड़कर चोरी की वारदातों को अंजाम देने के बाद उज्जैन स्टेशन पर डेरा डालकर बैठी महाराष्ट्र की चोर गैंग को भोपाल पुलिस की टीम ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर पकड़ा। गैंग में महिलाएं भी शामिल हैं जिनसे पूछताछ की जा रही है।

टीटी नगर भोपाल की पुलिस टीम ने उज्जैन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म 6 पर दबिश देकर यहां से महाराष्ट्र के एक युवक को हिरासत में लिया। पुलिस ने बताया कि उक्त गैंग में महिलाएं भी शामिल हैं जो प्लेटफार्म पर मौजूद हैं जिन्हें पकडऩे के लिये जीआरपी की महिला पुलिस की मदद ली जा रही है।

उक्त गैंग ने पिछले दिनों भोपाल के टीटी नगर क्षेत्र में आधा दर्जन से अधिक वाहनों के कांच फोड़कर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया और लाखों का माल लेकर भागे थे। चोरों ने एक वाहन से एप्पल कंपनी का मोबाइल भी चोरी किया था जिसकी लोकेशन ट्रेस की जा रही थी। पुलिस को उक्त मोबाइल की लोकेशन उज्जैन स्टेशन पर मिली तो टीम ने यहां पहुंचकर प्लेटफार्म 6 से एक युवक को पकड़ा। उसके साथ 4 अन्य युवकों के अलावा महिलाएं भी थीं जिन्हें पकडऩे के लिये जीआरपी की महिला पुलिस की मदद ली गई।

उज्जैन की वारदातों का भी हो सकता है खुलासा

भोपाल पुलिस की गिरफ्त में आई उक्त गैंग से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। पिछले माह उज्जैन में मंदिरों के बाहर खड़े वाहनों के कांच फोड़कर चोरी की वारदातें हुई थीं। उक्त गैंग द्वारा उज्जैन में संभवत: एक बार फिर चोरी की वारदात करने के लिये स्टेशन पर डेरा डाला था। हालांकि उज्जैन पुलिस व जीआरपी या आरपीएफ को इस गैंग की भनक तक नहीं लगी है, जबकि भोपाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे गैंग के सदस्यों को पकड़ा है।

हिंदुस्थान समाचार/ललित ज्वेल

   

सम्बंधित खबर