सांसद हेमा ने स्पेशल डीजीसी अलका उपमन्यु को किया सम्मानित

मथुरा, 28 फरवरी (हि.स.)। सांसद हेमा मालिनी ने बुधवार को पुलिस लाइन सभागार में स्पेशल डीजीसी पॉक्सो कोर्ट अलका उपमन्यु एडवोकेट को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। इस दौरान जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह, एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय मौजूद रहे।

प्रशस्ति पत्र में देते हुए सांसद ने कहा गया है कि शासन द्वारा चलाई जा रही दो वर्षीय कार्य योजना मिशन शक्ति के दौरान मथुरा जिले की स्पेशल डीजीसी ने पॉक्सो अधिनियम के अन्तर्गत वादों का कुशल एवं दक्ष अभियोजन करते हुए तीन मामलों में दोषियों को फांसी की सजा से दंडित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है। इसके साथ ही बलात्कार के अभियुक्तों को आजीवन कारावास की सजा दिलाने में शतत भूमिका अदा की। आपका यह कार्य अभियोजन के प्रति आपकी उत्कृष्ट समर्पण कार्य दक्षता एवं उच्च कोटि के विधिक ज्ञान को प्रदर्शित करता है।

जिले की सांसद होने के नाते मैं आपके इस महत्वपूर्ण कार्य की सराहना करती हूं तथा यह आशा करती हूं कि आप इसी तरह महिलाओं की रक्षा के लिए और अधिक शतत प्रयास करेंगी और अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका को निरंतर जारी रखेंगी। मैं आपके उज्जवल भविष्य की कामना करती हूँ।

इस अवसर पर स्पेशल डीजीसी ने कहा कि यह प्रशस्ति पत्र मेरे अधीनस्थ सरकारी सहयोगी एवं अभियोजन के अधिकारी व कर्मचारी आदि सभी के विशेष सहयोग से मिला है। मैं सभी को धन्यवाद देती हूं।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/दीपक/मोहित

   

सम्बंधित खबर