इंडी गठबंधन सरकार में रहते क्यों नहीं दिया आटा व डाटा : योगी

karykram ko sambodhit karte CM Yogi

बलरामपुर,17 मई (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज चुनाव का समय है। गठबंधन के लोग कहते हैं कि हम गरीबों को आटा और डाटा देंगे। जब आपकी सरकार थी तब आपने क्यों नहीं दिया। कहा कि यह लोग गरीबों के हक पर डकैती डालने वाले लोग हैं। ये लोग अपनी सरकार में गरीबों के राशन और रोजगार पर डकैती डाली है।

यह बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को जनपद के लोकसभा सीट गोण्डा के रेहरा बाजार में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि यह लोकसभा का चुनाव राम भक्तों और राम द्रोहियों के बीच का है। यह राम द्रोही के साथ-साथ राष्ट्र द्रोही भी हैं। इंडी गठबंधन समाज को जाति के नाम पर लड़ाने और बाबा भीमराव आंबेडकर का अपमान करने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि जब राम भक्त 400 पार कहते हैं तो यह लोग कहते हैं कैसे आएगा,तो जनता कहती है 'जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे'। पूरे देश की एक ही आवाज है फिर एक बार मोदी सरकार।

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस-सपा से सवाल करते हुए कहा कि जब उनकी सरकार थी तब उन्होंने क्या किया? राम भक्तों पर गोली चलवाई, मंदिरों पर आतंकवादी हमला करने वाले लोगों पर से मुकदमा वापस लेने का प्रयास किया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पहले कांग्रेस की सरकार में आतंकवादी घटनाएं घटती थी। बीते 10 वर्षों में देश में कहीं भी आतंकी घटनाएं नहीं हुई। कही जोर से पटाखा भी फटता है तो पहले पाकिस्तान से सफाई आ जाती है इसमें उनका कोई हाथ नहीं। यह नया भारत है। मोदी का भारत है।

योगी ने आगे कहा कि मोदी जी के साथ राम भक्तों की पूरी फौज खड़ी है। राम भक्तों के लिए विकसित भारत बनाना महत्वपूर्ण है। दुनिया के अंदर राम भक्तों ने भारत का सम्मान बढ़ाया है। उन्होंने कहाकि राज्य में चार चरणों में चुनाव संपन्न हो चुका है। अब तक 285 लोकसभा सीटों पर चुनाव हुए हैं और सभी सीटों पर हर तरफ एक ही नारा है, जो राम को लाए हैं हम उनको लायेंगे।

मुख्यमंत्री ने भाजपा उम्मीदवार कीर्तिवर्धन सिंह 'राजा भैया' के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए फिर एक बार मोदी सरकार का संकल्प दोहराया। मंच पर विधायक राम प्रताप वर्मा,प्रभात वर्मा,रमापति शास्त्री, जिला पंचायत अध्यक्षा आरती तिवारी,प्रतीक भूषण मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रभाकर/दीपक/राजेश

   

सम्बंधित खबर