पांच साल तक साये रहे सांसद और विधायक, चुनाव के समय खुली है नींद : अरूण संगा

खूंटी, 13 मार्च (हि.स.)। युवा कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अरूण संगा ने आरोप लगाया है कि खूंटी के सांसद और विधायक पांच वर्षों तक सोयें रहे और अब जब चुनाव सिर पर है, तब उनकी नींद खुली है और वे सड़कों और अन्य विकास योजनाओं का शिलान्यास कर रहे हैं। अरूण संगा बुधवार की शाम प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे।

संगा ने कहा कि पिछले दिनों खूंटी कचहरी मैदान में खूंटी के सांसद और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा की पहल पर तामझाम के साथ खूंटी की महत्वाकांक्षी बाईपास सड़क के साथ ही खूंटी के लिए महत्वपूर्ण दो राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजना का शिलान्यास किया था। खूंटी विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा भी खूंटी विधानसभा क्षेत्र में लगातार सड़कों का शिलान्यास कर रहे हैं, पर जनता सब कुछ जाती है कि यह चुनावी जुमला के अलावा कुछ नहीं है।

कांग्रेस के प्रदेश सचिव वेद प्रकाश मिश्रा ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद सांसद खूंटी से पांच साल तक लापता रहे। अब जब चुनाव होनेवाला है, किसी भी दिन चुनाव की घोषणा हो सकती है, तब सांसद ने खूंटी की वर्षों पुरानी बाईपास सड़क का शिलान्यास कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया है। यह शिलान्यास महज चुनावी जुमला है। सांसद खूंटी की जनता की परेशानियों के समाधान के लिए अगर सच में गंभीर होते, तो अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में इस सड़क का निर्माण कार्य अब तक हो जाना था, जो नहीं हो सका। इसी तरह विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा भी लगातार सड़कों का शिलान्यास कर ग्रामीणों को चुनाव से पूर्व भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/अनिल

   

सम्बंधित खबर