छिंदवाड़ा: तहसीलदार ने कलेक्टर से की महिला बाबू की शिकायत, नोटिस जारी

छिंदवाड़ा,14 मार्च (हि. स.)। जिले के बिछुआ तहसील कार्यालय में पदस्थ एक बाबू की शिकायत तहसीलदार ने पत्र लिखकर कलेक्टर से की है। पत्र में बाबू पर काम में लापरवाही बरतने की बात कही गई है।

जिले की बिछुआ तहसील में पदस्थ महिला बाबू सुषमा तिवारी के लापरवाहीपूर्ण रवैये व अन्य समस्याओं से परेशान होकर तहसीलदार रूपा कुंजम ने लगभग एक माह पूर्व कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह को शिकायत करते हुए पत्र लिखा है। जिसके बाद कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने मामले को संज्ञान में लेते हुए महिला बाबू सुषमा तिवारी को कारण बताओ नोटिस जारी कर उनसे जबाब मांगा है।

शिकायत पत्र के अनुसार बिछुआ तहसील कार्यालय में पदस्थ सहायक ग्रेड 3 सुषमा तिवारी द्वारा प्रभार दायित्व्यों को ठीक ढंग से निर्वहन नहीं किया जा रहा है ।कार्यालय की गोपनीयता को भी उनके द्वारा भंग किया जा रहा है। पसंद की शाखा का प्रभार पाने राजनीतिक लोगों से दबाव डलवाया जा रहा है। इन तमाम बातों का जिक्र करते हुए तहसीलदार बिछुआ द्वारा उक्त कर्मचारी का स्थानांतरण या अनुशंसनात्मक कार्यवाही करने का आग्रह किया गया है।

महिला बाबू को कारण बताओ नोटिस जारी

कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह द्वारा तहसीलदार की शिकायत के आधार पर तहसील में पदस्थ लिपिक सुषमा तिवारी को कारण बताओ सूचना पत्र जारी करके स्पष्टीकरण मांगा गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/संदीप सिंह चौहान

   

सम्बंधित खबर