भाजपा ने बिलावर, कालाकोट-सुंदरबनी, नौशेरा में 3 सम्मेलन आयोजित किए

जम्मू, 15 मार्च (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), जम्मू कश्मीर ने अपनी विधानसभा प्रवास योजना-2024 के तहत विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में 3 शक्ति केंद्र और बूथ सम्मेलन आयोजित किए, जिनकी अध्यक्षता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने की। पूर्व उपमुख्यमंत्री और 5 संसदीय क्षेत्रों के भाजपा क्लस्टर प्रभारी डॉ. निर्मल सिंह ने बिलावर में बूथ अध्यक्षों और शक्ति केंद्र प्रमुखों को संबोधित किया।

पूर्व मंत्री और पूर्व भाजपा अध्यक्ष सत शर्मा ने कालाकोट-सुंदरबनी और जम्मू-कश्मीर भाजपा के महासचिव विबोध गुप्ता ने नौशेरा में बूथ सम्मेलन को संबोधित किया। सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपे नेताओं ने विकासशील भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए लोगों से भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने की अपील की।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी द्वारा निर्धारित 400 प्लस लक्ष्य को हासिल करने के लिए भाजपा निश्चित रूप से 5 लोकसभा सीटों का योगदान देगी। उन्होंने 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' का नारा देते हुए बूथों की मजबूती पर जोर दिया। शर्मा ने कहा कि पार्टी लोगों तक पहुंचने और उनसे संपर्क करने के लिए गांव चलो अभियान, लाभार्थी संपर्क अभियान आदि कार्यक्रम आयोजित कर रही है। उन्होंने उनसे लोगों के सामने मोदी सरकार की उपलब्धियां पेश करने और उन्हें नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को वोट देने के लिए प्रोत्साहित करने को कहा। चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर