भाजपा की डबल इंजन सरकार ने निभाया वादा, घटाए डीजल और पेट्रोल के दाम - सीपी जोशी

उदयपुर, 15 मार्च (हि.स.)। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा है कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने वादा निभाया है और डीजल और पेट्रोल के दाम घटाए हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी शुक्रवार को उदयपुर में भाजपा मीडिया सेंटर पर प्रेस वार्ता में कहा कि मुख्यमंत्री भजन लाल एक के बाद एक जनहित में महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए संकल्प पत्र में किए गए वादों को पूरा कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह निर्णय मोदी की गारंटी एवं भाजपा की डबल इंजन सरकार के साथ राजस्थान को अग्रणी बनाएंगे। प्रदेश के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने अपनी सरकार की दूसरी कैबिनेट की बैठक में ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए प्रदेश में पेट्रोल और डीजल पर 2 प्रतिशत वेट कम किया है और कीमतों में विसंगतियों को भी दूर किया है, जिससे अलग-अलग जिलों में कीमतों में बड़ा अंतर नहीं रहेगा। राज्य कर्मचारियों का 4 प्रतिशत महंगाई भत्ता बढ़ाया है, इससे आठ लाख कर्मचारियों को और 4 लाख 40 हजार पेंशनर्स को लाभ मिलेगा। पेपर लीक मामले पर 63 आरोपितों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई का अपना वादा निभाया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि मात्र 3 महीने में ईआरसीपी, यमुना जल समझौता सहित अनेक ऐसे निर्णय जो ऐतिहासिक हैं, करके भजनलाल सरकार ने जनहित में कार्य किया है। उन्होंने जनता से आग्रह किया कि 25 में से 25 लोकसभा सीटों पर भाजपा को जिताकर इस विकास के क्रम को अनवरत जारी रखें।

इस अवसर पर इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं संवाद प्रभारी दामोदरलाल अग्रवाल, सह प्रभारी नाहर सिंह जोधा, राज्यसभा सांसद चुन्नीलाल गरासिया आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनीता कौशल/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर